मनोरंजन

Ram Mandir: अयोध्या में राम मंदिर के भव्य उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे कैलाश खेर… बोले- ‘इस ऐतिहासिक पल का बेसब्री से है इंतजार’

Ram Mandir Inauguration: भगवान श्री राम की नगरी अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का कार्य तेजी से चल रहा है. अगले साल 22 जनवरी को राम मंदिर का भव्य उद्घाटन समारोह संपन्न होगा. इसके लिए यूपी सरकार द्वारा जमकर तैयारियां की जा रही हैं. इस खास मौके पर राजनीति से लेकर मनोरंजन जगत सहित कईं क्षेत्रों के दिग्गज भी मौजूद रहेंगे . वहीं फेमस सिंगर कैलाश खेर को भी भव्य पल का गवाह बनने के लिए न्यौता मिला है. इसे लेकर कैलाश खेर ने एबीपी न्यूज़ के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की और रामललला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में मौजूद रहने को लेकर काफी उत्साह भी जताया

रामलला के भव्य उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे कैलाश खेर
रामलला के भव्य उद्घाटन समारोह में शामिल होने को लेकर पॉपुलर सिंगर कैलाश खेर काफी एक्साइटेड हैं. अपनी खुशी जताते हुए कैलाश खेर ने कहा कि ये उनका सौभाग्य है कि उन्हें इतने ऐतिहासिक और भव्य कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिलने‌ जा रहा है और उन्हें इस दिन का बेसब्री से इंतजार है.एक सवाल के जवाब में कैलाश खेर ने बताया कि राम मंदिर के भव्य उद्घाटन कार्यक्रम के लिए उन्होंने एक-दो नये गीत गाये/तैयार किये हैं जिन्हें संभवत: अयोध्या में कार्यक्रम के दिन पर बजाया जा सकता है.

समारोह के दौरान गाने को बजाने से संबंधित कई तरह के प्रोटोकॉल हैं
जब कैलाश से एबीपी न्यूज़ ने अयोध्या के लिए तैयार किये गये उनके नये गाने/गानों की कुछ पंक्तियां गाने की गुजारिश की तो उन्होंने कहा कि फिलहाल इसकी उन्हें अनुमति नहीं है.कैलाश खेर ने यह जानकारी भी एबीपी न्यूज़ को दी कि अयोध्या में समारोह के दौरान गाने को बजाने से संबंधित कई तरह की नियमावली (प्रोटोकॉल) हैं और पीएमओ से लेकर राम मंदिर समिति तक गानों के लिए इस्तेमाल की गयी धुन और शब्दावली की बारीकी से जांच करेंगी.

कैलाश खेर ने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि प्रभु राम की अनुकम्पा से उनके गानों को मंदिर के उद्घाटन समारोह में स्थान मिलेगा.कैलाश खेर ने कहा कि अगर उनके गाने सेलेक्ट हो जाते हैं तो उनके लिए इससे बड़ी ख़ुशी की बात नहीं हो सकती है.

उद्घाटन समारोह के लिए काफी एक्साइटेड हैं कैलाश खेर
कैलाश ने भगवान राम को सर्मपित कर‌ तैयार किये गये नये गाने तो नहीं गाए, लेकिन उन्होंने इसकी एवज में राम भगवान की शान में एक अन्य गाना ज़रूर अपने अंदाज़ में सुनाया.कैलाश खेर ने इस खास बातचीत में इस बात का भी खुलासा किया कि राम लला के दर्शन करने के लिए वो अब तक एक बार भी अयोध्या नहीं गये हैं और ऐसे में वो 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में शामिल होने/गवाह बनने के लिए बेहद आतुर और रोमांचित हैं.

R.O. No. 12710/ 17

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button