नोटों की गड्डी के सामने बैठे कांग्रेस विधायक का वीडियो वायरल

0
575

चौधरी ने आरोप लगाया- जांच हो, सीएम ने कहा- इसमें कोई आरोप नहीं लगा है

रायगढ़/ चन्द्रपुर। चंद्रपुर के कांग्रेस विधायक रामकुमार यादव का नोटों के बंडल के साथ रविवार को वीडियो वायरल हुआ है। इसमें अब सियासत भी गरमा गई है, इस मामले में बीजेपी ने जांच की मांग की उठाई है।
बीजेपी के प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी ने कांग्रेस से 3 सवाल किए हैं । उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मुख्यमंत्री या तो इस विधायक के खिलाफ कार्रवाई करें या फिर इस वीडियो को जांच के लिए सीबीआई को सौंपे, अगर मुख्यमंत्री यह नहीं करते हैं तो यह माना जाएगा की यह सब उनके संरक्षण में हो रहा है।
वहीं, सीएम भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए कहा कि इस पैसे को लेकर किसी ने लेनदेन का आरोप नहीं लगाया है, भाजपा नेता ओपी चौधरी इससे पहले भी एसईसीएल का पुराना वीडियो वायरल किए थे।











ना मै पैसे की तरफ देख रहा हूं और ना बात कर रहा हूं- विधायक यादव
इस वीडियों के सामने आने के बाद विधायक रामकुमार यादव ने कहा कि जो वीडियो वायरल हुआ है, न पैसे की तरफ देख रहा, न बात कर रहा हूं। यदि वह कल हवाई जहाज के सामने मेरा वीडियो ले जो तो क्या जहाज मेरा हो जाएगा क्या! पहले भी भाजपा के लोगों ने मेरा वीडियो वायरल किया है, पिछली बार चुनाव में ये कहते हुए एक वीडियो वायरल किया कि रामकुमार यादव ने पैसा लेकर विड्रॉ कर लिया गया। अब किस किस वीडियो का विश्वास करेंगे लोग। इसके साथ यह भी कहा कि मैं समझ नहीं पा रहा हूं, लगता है जोड़ तोड़ के बनाया होगा वीडियो। विधायक ने आगे कहा कि मैं घर में रोज गरीबों को भोजन खिलाता हूं। रविवार को भी 300 से अधिक लोगों ने भोजन किया। कोई गरीब आदमी मेरे पास आता है तो खिला देता हूं, तो भाजपा वालों के पेट में दर्द होता है। मैंने अपने क्षेत्र के गरीब बच्चों को प्लेन का सफर कराया तो मुझ पर सवाल उठाए, किसी गरीब का भला किया तो उनके पेट में दर्द हो जाता है, यादव ने कहा कि ओपी उस वीडियों के तथ्य को सही बताते हुए उसे सिद्ध कर के दिखाए।

अपने विधायक के खिलाफ एफआईआर करेगी क्या कांग्रेस: ओपी
वीडियो वायरल के साथ ओपी चौधरी ने पूछा कि क्या राज्य सरकार उस वीडियो को स्वीकार करेगी? सीबीआई को जांच के लिए वीडियो सौंपेगी? क्या कांग्रेस अपने विधायक के खिलाफ कार्रवाई करेगी या फिर मुझ पर फिर से एफआईआर करेंगे? उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ को भ्रष्टाचार का गढ़ बना दिया है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here