जशपुर में दर्दनाक हादसा…चार लोगों की मौत

0
26

खाई में गिरी ऑटो…2 गंभीर रुप से घायल

 











जशपुर। जशपुर जिले में हादसे का कहर जारी है।इस बार ऑटो अनियंत्रित होकर गहरे खाई में जा गिरी जिसमें ऑटो मालिक उसकी पत्नी समेत चार लोगों की मौके पर मौत हो गई है।

एएसआई कमल राठिया ने बताया कि घाघरा रोड में छतौरी कापुकोना के पास घटित हुई है।जहां करदना जाते वक्त ऑटो अनियंत्रित होकर 50 फ़ीट गहरे खाई में जा गिरी। इस हादसे में वाहन मालिक उसकी पत्नी समेत 4 लोगों की मौत हो गई है। घटना में गंभीर रूप से घायल 2 लोगों को अंबिकापुर रिफर कर दिया गया है

घटना बुधवार की दोपहर की है। शादी समारोह से वापसी के दौरान सोनक्यारी से करदना के लिए आटो में सवार होकर 6 लोग निकले थे,इस दौरान करदना घाटी में आटो अनियंत्रित होकर 50 फीट गहरे खाई में गिर गई। घटना में मौके पर ही तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई,जबकि 3 गंभीर रूप से घायल होने पर उन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भर्ती कराया गया।

प्राथमिक उपचार के दौरान यहां 1 घायल बृहस्पति बाई की भी मौत हो गई जबकि दिलेश्वर राम 8 साल और निर्मल तिग्गा 47 की स्थिति नाजुक होने पर उचित उपचार के लिए उन्हें अंबिकापुर रिफर कर दिया गया है। बताया जा रहा मौके पर हुए दर्दनाक मौत में आटो मालिक बुधनाथ पिता बैजू,पत्नी फूलमती पति बुधनाथ व सेवंती की मौके पर मौत हो गई।वहीं बृहस्पति बाई ने जशपुर अस्पताल में दम तोड़ दिया।

समाचार लिखे जाने तक तीनों मृतकों का शव घटना स्थल पर ही था।सन्ना व सोनक्यारी पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पंहुचकर मर्ग पंचनामा व पीएम की तैयारी की जा रही है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here