Sarangarh News: BEO ने किया स्कूल का औचक निरीक्षण…नदारद मिले शिक्षक…4 शिक्षकों को कारण बताओ नोटिस 

0
1102

सारंगढ़-बिलाईगढ़। बिलाईगढ़ विकासखंड शिक्षा अधिकारी सत्यनारायण साहू ने बांसउरकुली में स्थित शासकीय प्राथमिक शाला का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान सुबह 8 बजे तक यहां पदस्थ 4 शिक्षकों में से कोई भी उपस्थित नहीं थे और स्कूल के सभी बच्चे अपने शिक्षकों का इंतजार कर रहे थे। इस स्थिति को देखते हुए विकासखंड शिक्षा अधिकारी सत्यनारायण साहू ने सभी शिक्षकों को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है।

विकासखंड शिक्षा अधिकारी सत्यनारायण साहू ने बताया कि, इस स्कूल में कार्तिकराम दीवान, सरिता कहार, शिवकुमार बंजारे और जितेंद्रगिरी गोश्वामी शिक्षक के रूप में पदस्थ हैं। जो समय पर स्कूल नहीं आए थे। इस वजह से सभी शिक्षकों को नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया है उचित जवाब नहीं आने पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।











बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं होगा- विकासखंड शिक्षा अधिकारी

बिलाईगढ़ के विकासखंड शिक्षा अधिकारी सत्यनारायण साहू ने कहा कि, कोई भी शिक्षक बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ ना करे। बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सभी शिक्षक समय पर उपस्थित होकर बच्चों की बेहतर पढ़ाई पर फोकस करें और अपनी जिम्मेदारी निभाएं। लगातार जिला शिक्षा अधिकारी और विकासखंड शिक्षा अधिकारी स्कूलों का निरीक्षण करेंगे। इस निरीक्षण में अगर शिक्षकों की लापरवाही पाई जाती है तो उन पर कार्यवाही भी की जाएगी।







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here