सारंगढ़-बिलाईगढ़: लेन्ध्रा के स्कूली बच्चों की तबीयत बिगड़ने का मामला, कलेक्टर ने कहा..सभी छात्राओं की जांच की गई.. सभी बच्चे स्वस्थ.. स्कूल की भी की गई जांच.. …. जैसे कोई बात नहीं.. पढ़ें पूरी खबर

0
81

सारंगढ़-बिलाईगढ़। सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले के सारंगढ़ के ग्राम लेन्ध्रा छोटे मिडिल स्कूल की करीब 8 स्कूली बच्चों की अचानक तबीयत बिगड़ी गई थी। बच्चों को सांस लेने और सीने दर्द की समस्या आ रही थी और बेहोश हो जा रहे थे जिन्हे तत्काल इलाज के लिए सारंगढ़ सामुदायिक स्वास्थय केन्द्र लाया गया था। परिजनों का कहना है कि बच्चों ने उन्हे बताया कि सीने दर्द हो रहा है, चक्कर आ रहा है और गले को कोई दबा रहा है। यह कह कर बच्चे रो रहे थे। कई बच्चे बेहोश भी हो गए थे। परिजनों का मानना है कि यह भूत-प्रेत का मामला हो सकता है।

वहीं इस मामले में सारंगढ़- बिलाईगढ़ कलेक्टर डॉ.फरिहा आलम सिद्दकी ने रायगढ़ टॉप न्यूज से बात-चीत में कहा कि कल सारंगढ़ के लेन्ध्रा छोटे में एक साथ एक ही स्कूल के आठ छात्राएं बेहोंश हो गई थी । जिन्हे उपचार के लिए सारंगढ़ सामुदायिक स्वास्थय केन्द्र लाया गया था जहां सभी छात्राओं की जांच की गई। सभी का ब्लड टेस्ट किया गया। उन्होंने कहा कि डॉक्टरों के अनुसार कोई शारीरिक तकलीफ नहीं है सभी छात्राएं ठीक है स्कूल की भी जांच की गई है वहां भी सब ठीक है। छात्राओं की कमजोरी के कारण तबीयत बिगड़ी थी सभी बच्चों को खानपान में ध्यान रखने और पानी ज्यादा पीने की सलाह दी गई है। स्कूल में भूत-प्रेत जैसी कोई बात नहीं है। अभी सभी बच्चे ठीक हैं।

























LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here