रायगढ़: हथियार दिखाकर लूटते थे, अब गिरफ्तार:ओडिशा और CG में कई लोगों से लूटे पैसे और फोन; 2 देसी कट्‌टा और जिंदा कारतूस बरामद

0
39

रायगढ़ पुलिस ने हथियार दिखाकर लूटपाट करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी रायगढ़ और ओडिशा के कई इलाकों में लूटपाट की वारदात को अंजाम दे चुके थे। कई लोगों से पैसे और मोबाइल लूट चुके थे। इस बार फिर से किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। मगर उससे पहले ही पुलिस पहुंच गई और आरोपियों को पकड़ लिया गया है। मामला तमनार थाना क्षेत्र का है।

पुलिस को शिकायत मिली थी तमनार क्षेत्र में युवक आए दिन हथियार दिखाकर लोगों से लूटपाट करता है। वह ओडिशा का रहने वाला है। इसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल की और आरोपी का पता लगाया। तब पता चला कि आरोपी का नाम आदित्य प्रधान है। इस पर पुलिस ने उसके पीछे एक टीम लगा रखी थी। जिसके बाद पुलिस को पता चला कि वह केशरचुंआ में कट्‌टा लेकर घूम रहा है।













ये जानने के बाद पुलिस ने मौके पर जाकर दबिश दी और आदित्य को गिरफ्तार किया है। पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म कबूल किया और बताया कि वह रायगढ़ में भी सक्रिय था। उसने अपने भाई अमृत प्रधान और कई साथियों के साथ मिलकर ओडिशा के कई इलाकों में भी लूटपाट की है।

इसके बाद पुलिस ने ओडिशा में जाकर दबिश दी और उसके छोटे भाई अमृत प्रधान को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि ये दोनों फिर से किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। इनके खिलाफ ओडिशा के अलग-अलग थानों में लूटपाट, डकैती और चोरी के मामले दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से 2 देसी कट्‌टा और 2 जिंदा कारतूस बरामद किया है।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here