Raigarh News: युवक की प्रताड़ना से तंग आकर छात्रा ने खाया जहर, उपचार के दौरान हुई मौत, एग्रीकल्चर की कर रही थी पढ़ाई 

0
132

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में पहले से शादी शुदा युवक की प्रताड़ना से तंग आकर एक छात्रा ने जहर सेवन कर लिया, जहां बीती रात उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर मामले को जांच में ले लिया है।

 











 

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार नवगठित सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले के कोसीर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम बरदुला निवासी सविता दो सालों से प्री मैट्रिक छात्रावास सारंगढ़ में रहते हुए 12 में एग्रीकल्चर की पढ़ाई कर रही थी। परिजनों ने बताया कि गांव का ही पहले से शादीशुदा एक युवक लगातार उसे परेशान करते आ रहा था। इस विषय में छात्रा ने अपने परिजनों को भी इस बात से अवगत कराया था जिसके बाद छात्रा के परिजनों ने करीब सप्ताह भर पहले ही उस लड़के के घर पहुंचकर उसे समझाईश दी गई थी। इसके बावजूद उक्त युवक अपने हरकतों से बाज नही आया और फिर से छात्रा को परेशान करना शुरू कर दिया।

युवक के हरकतों से क्षुब्ध होकर युवती ने सोमवार की शाम 6 बजे घर में रखे कीटनाशक का सेवन कर लिया। जिसके बाद परिजनों ने आनन-फानन में छात्रा को पहले सारंगढ़ अस्पताल में लेकर भर्ती कराया गया जहां स्थिति में सुधार नही होनें के पश्चात उसे रायगढ़ मेडिकल कालेज अस्पताल में रिफर कर दिया गया था, जहां दो दिन उपचार के पश्चात कल रात 10 बजे उसकी मौत हो गई। बहरहाल छात्रा की मौत के बाद पुलिस ने मर्ग कामय कर प्रकरण को जांच में ले लिया है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here