Raigarh News: युवक की चाकू मारकर हत्या, घटना से क्षेत्र में फैली सनसनी, पुलिस ने संदेहियों को लिया हिरासत में, कर रही पूछताछ , जूटमिल थाना क्षेत्र के गुड़गहन गांव की घटना

0
27

अनिल रतेरिया/ रायगढ़। शहर के जूटमिल थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है जहां एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। घटना रायगढ़ जिले की पुसौर तहसील के ग्राम गुडगहन की है। घटना की सूचना मिलते ही सीएसपी रायगढ़ और जूटमिल थाना प्रभारी सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंच गये हैं वहीं संदेहियों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

इस संबंध में जूटमिल थाना प्रभारी राम किंकर यादव ने बताया कि घटना शाम पौने सात बजे की है जहां युवक की चाकू मार कर हत्या की गई है। मृतक का नाम परमेश्वर साहू उर्फ भूतकुलु उम्र करीब 25 से 30 वर्ष है और वह गढ़उमरिया का रहने वाला था। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही तत्काल सीएसपी रायगढ़ सहित जूटमिल पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है। 4 से 5 लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। पूछताछ के बाद ही पता चल पायेगा कि हत्या की वजह क्या है। मामला आपसी दुश्मनी का बताया जा रहा है। वहीं मृतक युवक के भाई ने बताया कि उन्हे सूचना मिली कि आपके भाई का मर्डर हो गया है तब वह घटना स्थल जाकर देखा तो उसकी पैरों तले से ज़मीन खिसक गई उसके भाई की मौत हो चुकी थी। मृतक के भाई ने बताया कि उसका भाई उसके साथियों के साथ पीने खाने के लिए गये थे। वहीं हत्या करने वाले आरोपी हत्या के बाद घटना स्थल से फरार हो गये थे बताया जा रहा है कि आरोपी गढ़उमरिया का ही रहने वाला है। फिलहाल मृतक के परिजनों ने जूटमिल थाना में रिपोर्ट दर्ज करायी है। वहीं पुलिस पुरे मामले की जांच में जूट गई है।

























LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here