Raigarh News: करंट की चपेट में आने से युवक की मौत

0
26

रायगढ़ टॉप न्यूज 30 मई। गिले हाथ से बिजली खंभा छुते ही एक युवक को करंट का जोरदार झटका लगने से मौके पर ही मौत हो गई, घटना की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार घरघोड़ा थाना क्षेत्र के कंचनपुर में इनदिनों सडक निर्माण का कार्य हो रहा है। जिससे बड़ी संख्या में श्रमिक काम कर रहे हैं। इस दौरान बिहार प्रान्त के सिवान जिले के तरवारा थानांतर्गत ग्राम वलीपुर निवासी विवेक कुमार पिता योगेंद्र सिंह (25 वर्ष) भी क्रशर मशीन चलाने के लिए 10 पहले आया था, जो लेबर क्वाटर में साथियों के साथ रहता था।











 

रविवार को नित्यकर्म से निवृत्त होने के बाद विवेक अपने साथियों के साथ हाथ-पैर धोने के लिए पानी टंकी के पास गया। जहां हाथ धोने के बाद विवेक ने अनजाने में गीले हाथ से बिजली खंभा को पकड़ा तो वहां पहले से ही टूटकर लटक रहे विद्युत प्रवाहित तार के चपेट में आ गया, जिससे अन्य श्रमिकों ने किसी तरह वाहन व्यवस्था कर घरघोड़ा अस्पताल ले गए तो डाक्टरों ने प्राथमिक जांच में ही उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर घरघोड़ा पुलिस परिजनों के आने के बाद मर्ग कामय कर पीएम उपरांत शव को सौंप दिया है, साथ ही मामले की जांच में जारी है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here