Raigarh News: 153 पाव अवैध अंग्रेजी शराब के साथ युवक गिरफ्तार, जुपिटर स्कूटी जप्त

0
453

रायगढ़। चक्रधरनगर पुलिस ने आज दोपहर अवैध शराब की तस्करी के खिलाफ एक बड़ी सफलता प्राप्त की। मुखबिर की सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बोईरदादर चौक के पास सिल्वर रंग की टीवीएस जुपिटर स्कूटी (क्रमांक सीजी 13 एडब्लू 3943) को रोका, जिसमें अंग्रेजी शराब की अवैध खेप ले जाई जा रही थी।

स्कूटी चालक, *दीप सिंह पवार (24 वर्ष), निवासी सोनिया नगर, कोतरारोड़, थाना कोतवाली, रायगढ़ ने पुलिस को बताया कि वह शालिनी स्कूल से उर्दना की ओर शराब बिक्री के लिए जा रहा था। पुलिस ने गवाहों की उपस्थिति में स्कूटी की तलाशी ली, जिसमें “विमल” लिखे दो थैलों में गोवा स्पेशल अंग्रेजी शराब की 153 पाव (कुल 27.540 लीटर) बरामद हुईं। जब्त शराब की कीमत लगभग 19,890 रुपये आंकी गई है।











पुलिस ने मौके पर ही आरोपी दीप सिंह पवार को गिरफ्तार कर लिया और उसे आबकारी एक्ट के तहत न्यायिक रिमांड पर भेज दिया। इस त्वरित कार्रवाई में टीआई प्रशांत राव आहेर के नेतृत्व में प्रधान आरक्षक श्यामदेव साहू, रवि साय, आरक्षक विनोज लकड़ा ,चंद्रकुमार बंजारे और नंद कुमार पैंकरा शामिल थे।

टीआई प्रशांत राव ने बताया कि पुलिस अधीक्षक दिव्यांग कुमार पटेल के निर्देशन एवम् सीएसपी श्री आकाश शुक्ला के मार्गदर्शन में अवैध शराब के खिलाफ इस तरह की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी, जिससे क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनी रहेगी और असामाजिक तत्वों पर लगाम लगेगी।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here