Raigarh News: जमीन विवाद में छोटे भाई ने की बड़े भाई की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

0
54

रायगढ़। कापू थाना क्षेत्र के जलडेगा गांव में 29 अगस्त 2024 को एक मारपीट की घटना घटी, जब पैतृक जमीन के बंटवारे को लेकर हुए विवाद में छोटे भाई महेश राम बैगा ने अपने बड़े भाई कंश राम बैगा (उम्र 45 वर्ष) की हत्या कर दी। प्रार्थी रामलाल बैगा ने 30 अगस्त को इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कराया ।

घटना सुबह करीब 10 बजे की है, जब कंश राम बैगा और महेश राम बैगा के बीच पैतृक संपत्ति के बंटवारे को लेकर विवाद हो गया। विवाद के दौरान महेश राम बैगा ने गुस्से में आकर टंगिया के बेंठ और अपनी कलाई में पहने हुए स्टील के कड़े से अपने बड़े भाई के सिर, बाएं कान, कनपटी और पीठ पर कई वार किए। इन गंभीर चोटों के कारण कंश राम बैगा की मौके पर ही मौत हो गई।











घटना की सूचना मिलते ही कापू थाना प्रभारी निरीक्षक नारायण मरकाम अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। घटनास्थल से खून के धब्बों और सादी मिट्टी को साक्ष्य के रूप में जब्त किया गया। आरोपी महेश राम बैगा की निशानदेही पर गवाहों के समक्ष हत्या में प्रयुक्त लोहे का टंगिया बरामद किया गया। आरोपी महेश राम बैगा पिता स्व.जीत राम बैगा उम्र 40 वर्ष साकिन जलडेगा थाना कापू जिला रायगढ को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here