Raigarh News: ट्रक की चपेट में आने से महिला की मौत, चालक मौके से फरार,  ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

0
312

रायगढ़। जिले में शराब के नशे में धुत्त ट्रेलर चालक ने तेज एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए सड़क किनारे चल रही महिला को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। उक्त मामला पुसौर थाना क्षेत्र का है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार रायगढ़ जिले के पुसौर ब्लाक के अंतर्गत आने वाले ग्राम रैबार के डीपापारा निवासी महिला सकुंतला सिदार 60 साल अपने भतीजे के घर से पैदल अपने घर जा रही थी इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रेलर चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए महिला को जोरदार ठोकर मार दी, जिससे मौके पर ही महिला की मौत हो गई। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया था। बताया जा रहा है कि महिला को ठोकर मारकर भागने वाले ट्रेलर चालक नशे में धुत्त था जिसे गांव के ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है।











2 घंटे तक चला चक्काजाम
सड़क हादसे में महिला की मौत हो जाने के बाद गुस्साये गांव के ग्रामीणों ने महिला के परिजनों को मुआवजा दिलाने की मांग को लेकर एकजुट होकर घटना स्थल पर चक्काजाम शुरू कर दिया था जिससे सड़क के दोनो ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई थी इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फिर गाड़ी मालिक के द्वारा तत्कालिक सहायता के रूप में 1 लाख रूपये और शासन की तरफ से 25 हजार की सहायता राशि मिलने के पश्चात दो घंटे बाद ग्रामीणों ने चक्काजाम समाप्त किया।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here