Raigarh News: यात्री बस और कार में जोरदार भिड़ंत, 6 लोग घायल, 2 रायगढ़ रिफर… कार के उड़े परखच्चे, बस भी पेड़ से टकराई.. पढ़ें पूरी खबर

0
40

रायगढ़ टॉप न्यूज 22 जुलाई 2023। रायगढ़ से जशपुर की ओर जा रही अवतार बस जैसे ही अमलीडीह पहुंचने वाली ही थी सामने से आ रही मारुति बलेनो कार से आमने-सामने भीषण ठक्कर हो गई, जिसमें 6 लोग घायल हो गये हैं जिसमें से दो लोगों को रायगढ़ रिफर किया गया है। बताया जा रहा है बस की रफ्तार तेज थी जिसके कारण बलेनो कार टक्कर से चकनाचूर हो गयी। कार से टकराते ही बस भी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गयी। बस के सामने वाला कांच टूटकर सड़क में बिखर गया है और सामने का हिस्सा भी क्षत- विक्षत हो गया। हादसा घरघोड़ा थाना क्षेत्र का है।

मौके पर देखने वाले प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है, टक्कर इतना जबरदस्त था जिससे बहुत जोर से आवाज आई। यह देख कर लोग भागे-भागे कार के पास पहुंचे जिसमें 2 लोग घायल हालत में थे। कार में सवार यात्रियों का सीट बेल्ट बंधा हुआ था। एयरबैग खुलने से जान माल की हानि तो नहीं हुई है लेकिन कार चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है। बस के सामने बैठे कुछ यात्रियों को मामूली चोट लगी है। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, आनन-फानन में पुलिस प्रशासन पहुंची और घायलों को तत्काल घरघोड़ा अस्पताल पहुंचाया।












कार चालक रायगढ़ चोलामंडलम का कर्मचारी बताया जा रहा है जो अपने साथी के साथ रायगढ़ वापस आ रहा था। हादसे के बाद बस चालक और कंडक्टर दोनों फरार हो गए हैं। बस यात्रियों को दूसरे वाहनों से उनके गंतव्य तक भेजने की तैयारी की जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अवतार बस अपेक्षाकृत तेज गति से चल रही थी। ड्राइवर की लापरवाही के कारण ये हादसा हुआ है।

घटनास्थल पर एसडीओपी दीपक मिश्रा मौजूद हैं उन्होंने बताया कि रायगढ़ की ओर से आ रही अवतार बस ने अमलीडीह के पास बलेनो कार को टक्कर मार दी है। दुर्घटना में कार सवार दो लोग घायल हुए हैं। बस के सामने बैठे कुछ यात्रियों को मामूली चोट लगी है। घायलों का उपचार चल रहा है। प्रथम दृष्टया बस की पोजीशन देखने के बाद लगता है कि बस चालक की गलती हो सकती है लेकिन दुर्घटना का वास्तविक कारण जांच के बाद ही सामने आएगी।

आहतो के नाम- 1. नैनीश पंडा पिता सुरेश पंडा निवासी रायगढ, 2. सरीना चौहान उम्र 27 वर्ष निवासी लिबरा, 3. सपना चौहान निवासी लिबरा, 4. नरेन्द्र गोड निवासी जुटमिल, 5. पुजा दास निवासी धरमजयगढ 6. चन्द्रकला है। जिसमें से 02 रायगढ रिफर एवं 04 लोगो का घरघोडा अस्पताल में ईलाज जारी है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here