Raigarh News: वी क्लब प्रेरणा रायगढ़ ने मनाया अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस…छात्राओं को मोनिका इजारदार ने दी शारीरिक स्वच्छता की जानकारी

0
271

रायगढ़ टॉप न्यूज 9 मार्च 2024। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर शहर के केवड़ा बाड़ी स्थित प्री मैट्रिक अनुसूचित जाति अनुसूचित जनजाति कन्या छात्रावास में वी क्लब प्रेरणा रायगढ़ ने आज शाम चार बजे शारीरिक स्वच्छता के बारे में कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिला नोडल अधिकारी प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से सम्मानित मोनिका इजारदार ने सर्वप्रथम भगवान गणेश की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित व पुष्प अर्पित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इसके पश्चात क्लब की एरिया आफिसर श्वेता शर्मा व सभी सदस्यों ने नोडल अधिकारी मोनिका इजारदार व टीम के सदस्यों का गुलदस्ता से आत्मीय स्वागत किया।वहीं अध्यक्ष श्रीमती श्वेता शर्मा ने कहा कि हमारे समाज के बच्चों को शारीरिक स्वच्छता के प्रति जागरुक करने के उद्देश्य से कार्यक्रम को नव्यता दी गई है। जिसका लाभ किशोरी बच्चियों को अवश्य मिलेगा और वे स्वस्थ व निरोग रहते हुए सफलता के क्षेत्र में आगे बढ़ेंगी।

नोडल अधिकारी ने दी स्वच्छता की जानकारी – – कार्यक्रम के अन्तर्गत नोडल अधिकारी मोनिका इजारदार ने छात्रावास की छात्राओं को शारीरिक स्वच्छता संबंधित विस्तृत जानकारी सहज सरल ढंग से दी। ताकि जीवन में किसी भी प्रकार की दिक्कतों का सामना ना करना पड़े। वहीं छात्रावास की छात्राओं ने भी स्वच्छता संबधी महत्वपूर्ण बातों को ध्यान से सुना।











इनकी रही उपस्थिति – – अंतरराष्ट्रीय दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में रायगढ़ जिला एरिया आफिसर वी श्वेता शर्मा, क्लब पदाधिकारी अध्यक्ष वी विभा शर्मा, कोषाध्यक्ष पूनम द्विवेदी, सचिव वी मोना शर्मा, वी गायत्री ठाकुर वी अरुणा अग्रवाल। छात्रावास की अधीक्षक नेहा दीक्षित, भावना पटेल का सराहनीय योगदान रहा।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here