Raigarh News: गर्मी के बढ़ते ही निगम में मचाया हंगामा …. कोतरा रोड अटल आवास के रहवासियों ने पानी की समस्या को लेकर निगम आयुक्त के कार्यालय के सामने जमकर नारेबाजी की

0
35

रायगढ़ टॉप न्यूज 3 मार्च। अटल आवास के निवासियों की माने तो मोहले में 10 से 12 दिन हो गया पानी नहीं आ रहा है जबकि नगर निगम आयुक्त को कई बार आवेदन दे चुके हैं जिसके बावजूद भी निगम के तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई है जिसके बाद अटल आवास के रहवासियों का सब्र का बांध आज टूट गया और निगमायुक्त कार्यालय के सामने धरने पर बैठते हुए नारा लगाते हुए धरना प्रदर्शन कर रहे थे ।

रहवासियों का कहना था कि निगम आयुक्त आए और हम लोग की बातें सुने जबकि निगम आयुक्त के द्वारा सिर्फ चार लोगों को मिलने का परमिशन दिया गया। जिसके बाद अटल आवास के रहवासी बिखर गए और वही हो हल्ला करने लगे। मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस को आना पड़ा जिसके बाद कोतवाली थाना प्रभारी शनीप रात्रे,सीएसपी अभिनव उपाध्याय को आकर मोर्चा संभालना पड़ा तब जाकर मामला शांत हुआ जिसके बाद अटल आवास के निवासियों और पुलिस और निगमायुक्तआयुक्त के दफ्तर में जाकर मिले।











अटल आवास के निवासी और निगम के कर्मचारी से मिलने जाने के बाद निगम आयुक्त के तरफ से बताया गया कि अटल आवास के निवासियों के द्वारा राजस्व न पटाने की शिकायत मिल रही थी और मेरे द्वारा तत्काल टैंकर भेजा गया है और वह रिपेयरिंग (चालू) करवाने के लिए टेक्नीशियन भी भेजा गया है। आने वाले दिनों में राजस्व की सिविल लगाकर वसूली की जाएगी।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here