Raigarh News: अंडर-23 और सीनियर का ट्रायल 17 सितंबर को

0
38

रायगढ़ टॉप न्यूज 15 सितंबर 2023। बीसीसीआई के निर्देश पर छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ रायगढ़ द्वारा क्रिकेट के आने वाले सत्र के लिए कार्यक्रम तैयार किया है। इसके तहत सत्र 2023=2024 के लिए अंडर-23 व सीनियर टेस्ट क्रिकेट का एक दिवसीय क्रिकेट व टी-20 क्रिकेट मैच टीम बनाने ट्रायल 17 सितंबर को होगा। जिसमें प्रतिभागी खिलाडियों का फिटनेस टेस्ट और ट्रायल रायगढ़ स्टेडियम में दोपहर 1:00 बजे से शुरू होगा। जिला क्रिकेट संघ के सचिव रामचन्द्र शर्मा ने बताया कि अंडर 23 व सीनियर के सभी टेस्ट किक्रेट एक दिवसीय टी-20 क्रिकेट के आधार पर होंगे। इसलिए पहले फिटनेट टेस्ट किया जाएगा। फिटनेस टेस्ट के बाद खिलाडियों को बल्लेबाजी एवं गेंदबाजी के आधार पर ट्रायल लिया जाएगा। इसके लिए पंकज बोहिदार और अभिषेक गुप्ता को चयनकर्ता मनोनित किया गया है।

खिलाडियों को रजिस्ट्रेशन कराना जरूरी
जिला क्रिकेट संघ के सचिव रामचन्द्र ने बताया कि सभी खिलाडियों को अपनी कीट लानी होगी। सफेद ड्रेस में आना अनिवार्य है। अंडर 23 व सीनियर के लिए कटऑफ डेट 1 सितंबर 2001 है। अर्थात वही खिलाड़ी इसमें शामिल हो सकते है जिनका जन्म 1 सितम्बर 2001 के बाद हुआ है। सभी खिलाडियों अपना रजिस्ट्रेशन कराना जरूरी है। बिना रजिस्ट्रेशन के खिलाड़ी ट्रायल में शामिल नहीं हो सकेंगे। राज्य स्तरीय टूर्नामेंट के लिए 20-20 खिलाडियों को सीएससीएस के निर्देश पर आगे भेजा जाएगा।











रजिस्ट्रेशन के लिए यह दस्तावेज दिखाने होंगे
जिला के अंडर-23 व सीनियर क्रिकेट खिलाड़ी रजिस्ट्रेशन के लिए ओरिजनल प्रमाण पत्र व डिजीटल जन्म प्रमाण पत्र, मेनुअल जन्म प्रमाण पत्र, पीवीसी आधार कार्ड के साथ आना जरूरी है। ट्रायल के लिए 200 रुपए फीस रखी गई है। पंजीयन हेतू जिला क्रिकेट संघ रायगढ़ के कार्यालय में प्रात: 10:30 से 1:30 व शाम 5:00 से 8:30 बजे तक आकर करवा लें। विस्तृत जानकारी जिला क्रिकेट संघ के कार्यालय से ली जा सकती है। जिन खिलाडियों ने डिजीटल जन्म प्रमाण पत्र नहीं बनवाया है वह अनिवार्य रूप से मैच से पूर्व बना लें। ताकि प्रतियोगिता में शामिल हो सके।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here