Raigarh News: बेकाबू बोलेरो तीन बाइक सवारों और ऑटो को  ठोकर मारते डिवाईडर से टकराई, दो की हालत गंभीर 

0
411

रायगढ़। शुक्रवार की शाम को शहर के डिग्री कॉलेज के सामने हुए तेज रफ्तार बेकाबू बोलेरो ने तीन बाइक सवारों और एक ऑटो को टक्कर मारने के बाद डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में बोलेरो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, और इसमें सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मामला चक्रधर नगर थाना क्षेत्र का है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की पहाड़ मंदिर की दिशा से मेडिकल कॉलेज की ओर जा रही तेज रफ्तार बोलेरो क्रमांक सीजी 10-बीई 1998 ने पहले तीन बाइक सवारों को टक्कर मारी। जिसके बाद पास में खड़े एक ऑटो को भी टक्कर देते हुए आगे बढ़ गई। बोलेरो की रफ्तार इतनी तेज थी कि वह घटना के बाद भी नहीं रुकी और रोज गार्डन के पास पहुंचकर सीधे डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि बोलेरो का सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। जिसके बाद स्कार्पियो में सवार एक युवक फिल्मी अंदाज में सामने का कांच तोड़ते हुए आगे गिर गया।











हादसे के बाद बोलेरो चालक और उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने 108 सेवा को सूचित किया, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, बोलेरो चालक संतोष पाण्डेय और उसका साथी भारी मात्रा में शराब का सेवन कर चुके थे। गाड़ी को गलत दिशा में चलाते हुए चालक ने अपना संतुलन खो दिया, जिससे यह भयावह हादसा हुआ।

डिवाइडर पॉइंट के पास रोड क्रॉस करने की जगह है। इस दृश्य को जिसने भी देखा, वो दहल उठा।गनीमत रही कि इस समय कोई रास्ता क्रॉस नहीं कर रहा था, वरना बड़ा हादसा हो सकता था। बहरहाल, चक्रधर नगर पुलिस ने क्षतिग्रस्त बोलेरो को जंजीर से खींचकर थाने ले जाकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। इस हादसे ने सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता की आवश्यकता को एक बार फिर उजागर किया है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here