Raigarh News : बेकाबू ट्रक ने 2 युवकों को कुचला, दोनों की मौके पर ही मौत, जूटमिल थाना क्षेत्र के डूमरमुड़ा गांव की घटना

0
28

रायगढ़ टॉप न्यूज 3 अप्रैल। शहर के जूटमिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले डूमरमुड़ा गांव में रविवार की रात सड़क किनारे ठेले में एगरोल खाना दो युवकों को उस वक़्त महंगा पड़ गया जब एक तेज रफ्तार ट्रक चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए उन्हें अपनी में लिए जिससे मौके पर ही दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद से आरोपी चालक फरार हो गया है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शहर से तकरीबन 8 किलोमीटर दूर जूटमिल थाने के अंतर्गत आने वाले ग्राम डूमरमुड़ा निवासी युवक प्रफुल्ल यादव पिता इंद्रजीत 35 साल टाइल्स लगाने का काम करता था। रविवार की रात तकरीबन साढ़े 9 बजे वह अपने एक अन्य साथी के साथ एगरोल खाने चौक के ठेले में पहुंचा था। जहां गाड़ी खड़ी कर दोनों दोस्त एगरोल खाते हुए बात कर रहे थे, इसी दौरान एक ट्रक चालक ने तेज एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए दोनों युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे दोनों की ही मौके पर मौत हो गई। वहीं उनकी मोटर सायकिल भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।











सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो जाने के बाद प्रत्यक्षदर्शियों एवं आसपास के ग्रामीणों ने मौके पर हंगामा करना शुरू कर दिया था। इस घटना की सूचना मिलते ही जूटमिल थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों को समझाइश देते मृतकों के परिजनों को सहयोग राशि के रूप में 25-25 हजार रुपये दिए जाने और जल्द ही आरोपी वाहन चालक को गिरफ्तार करने के आश्वासन के बाद ग्रामीण शांत हुए। जिसके बाद पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here