Raigarh News: रायगढ़ वंडर बॉयज फुटबॉल अकादमी के दो खिलाड़ियों का नेशनल कैंप के लिए चयन

0
115

रायगढ़। जिला के लिए अत्यंत ही हर्ष का विषय है कि फुटबॉल के क्षेत्र में आर्यन पन्ना आयु वर्ग 19 और कनिष्क चौहान आयु वर्ग 14 के खिलाड़ियों का चयन राज्यस्तरीय से सलेक्ट होकर नेशनल के कैंप के लिए हुआ है। वंडर बॉयज के खिलाड़ी लगातार रायगढ़ का नाम रोशन कर रहे हैं।

खिलाड़ी कैंप के चयनित 











वहीं इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए कोच शारदा गहलोत ने बताया कि पिछले वर्ष सब जूनियर बॉयज में भी दो खिलाड़ियों का नेशनल के लिए सलेक्ट हुए थे और इस वर्ष सब जूनियर और जूनियर बॉयज के खिलाड़ी कैंप के लिए सलेक्ट हुए हैं । विगत दिनों छत्तीसगढ़ फुटबॉल एसोसिएशन द्वारा राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में जूनियर बॉयज व सब जूनियर फुटबॉल में c लाइसेंस व अनुभवी खिलाड़ियों की कमेटी द्वारा अलग अलग कैटेगिरी 30-30 खिलाड़ियों व अतिरिक्त खिलाड़ियों का चयन किया गया । जिसमे रायगढ़ जिला से 5 खिलाड़ियों को कैंप में रखा गया है । जूनियर बॉयज कैंप के लिए आर्यन पन्ना नारायणपुर कैंप के लिए रवाना हो चुके हैं।

21 दिनों का होगा कैंप

वहीं सीएफए के अंतर्गत 21दिनों का कैंप होगा और 22 खिलाड़ियों को सलेक्ट कर नेशनल,राष्ट्रीय खेल के लिए टीम बनेगी और राष्ट्रीय चैंपियनशिप में भाग लेगी । लगातार वंडर बॉयज फुटबॉल अकादमी के कोच और वरिष्ठ खिलाड़ियों के मार्गदर्शन से रायगढ़ स्टेडियम में प्रशिक्षण दिया जा रहा है यह इसी का प्रतिफल है।

मिल रही शुभकामनाएँ 

वंडर बॉयज फुटबॉल के अध्यक्ष मुकेश चटर्जी, संजू शुक्ला,संतोष यादव,नौशाद अंसारी,प्रियांशु राव,जेरिन,प्रशांत मिश्रा,सचिन यादव, शुभकामनाएं प्रेषित की उज्ज्वल भविष्य की कामना दी है।







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here