Raigarh News: महापल्ली तिराहे पर बाईक भिड़ें दो घायल, दोनों बाईक बुरी तरह हुई क्षतिग्रस्त

0
46

रायगढ़। जिला मुख्यालय के पूर्वांचल क्षेत्र में स्थित ग्राम महापल्ली के तिराहे के पास शुक्रवार की दोपहर दो मोटर की आमने-सामने भिड़त में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दोनांे घायलों को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज जारी है। उक्त मामला चक्रधर नगर थाना क्षेत्र का है।

शकरबोगा की ओर से आ रहे कोशमपाली निवासी सुभाष मेहर अपने सुपर एक्सल बाइक क्रमांक सीजी 13 एएच 3741 में इंडस सिनर्जी ड्यूटी के लिए निकला हुआ था वही आयुर्वेद औषधालय महापल्ली तिराहे पर महापल्ली की ओर से आ रहे बनोरा निवासी समीर कुमार एच एफ डीलक्स बाइक क्रमांक सीजी 13 यू 1432 दोनो मोटर साइकिल के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई,फलस्वरूप दोनों चालक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वही दोनो बाइक भी टूट फूट गया है।











112 को तत्काल सूचना दी गई थी लेकिन एम्बुलेंस वाहन पहुंचने में लेट होने के कारण कोशमपाली निवासी सुभाष मेहर को उनके परिजन एक निजी वाहन बुलेरो से रायगढ़ अस्पताल इलाज के लिए ले गए हैं वही दूसरे आहत समीर को भी मोटर साइकिल में लोइंग अस्पताल ले जाने की बात कही गई। थाना प्रभारी प्रशांत राव आहेर को मोबाइल पर सूचना दी गई उन्होंने तत्काल स्टॉफ भेज कर कार्यवाही करने की बात कही। मिली जानकारी के अनुसार 112 की टीम भी मौके पर पहुंच गई थी लेकिन इसके पहले ही घायलों को अलग अलग वाहनों से इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here