Raigarh News: जरा इधर देखिए, ये हार तो सचमुच.. कितना दिलकश है

0
39

अंस होटल में दो दिवसीय ज्वेलरीज व परिधानों की प्रदर्शनी…युवतियों व महिलाओं की उमड़ रही भीड़

रायगढ़ टॉप न्यूज 16 सितंबर 2023।  इससे वॉल तो खूबसूरत ढंग से सजेगा, कुर्ती की डिजाइन और बताएं, ये शर्ट तो बहुत ही अच्छी है, वाह क्या शूज है। हार की खूबसूरती देख मन खुश हो गया। इन तमाम तरह की बातों से अंस होटल के हॉल गुंजित हो रहे हैं और हर उम्र के लोग झरोखा एक्जीबिशन द्वारा आयोजित भव्य एक्जीबिशन में अपने तमाम मनपसंद चीजों की जमकर खरीदारी सुबह से शाम तक कर रहे हैं।











    

आज हुआ शुभारंभ – –

दो दिवसीय झरोखा एक्जीबिशन का शुभारंभ आज सुबह दस बजे बेहद खुशनुमा माहौल में जेएसपीएल की श्रीमती सुमन चौहान, श्रीमती अर्चना त्रिवेदी सुमन जिंदल, सुषमा नायक, पायल पुष्पक, ट्विंकल, कविता रामदास, आशा अग्रवाल टाइटन, कविता बेरीवाल, एक्जीबिशन डायरेक्टर हर्षिनी बंसल, गरिमा जैन सहित अनेक विशिष्ट अतिथियों की उपस्थिति में किया गया ।

विशाल स्टॉक से सजा हॉल – –

झरोखा एक्जीबिशन में देश के महानगरों की सभी जरुरतमंद मंद चीजों का विशाल स्टॉक लगाया गया है। वहीं डायरेक्टर हर्षिनी बंसल ने कहा कि इस प्रदर्शनी में रायपुर से ज्वेलर्स, लेक्मे फैशन, द ड्रामेबाज, क्रो इंडिया, शूज, लेडीज परिधान, स्वास्तिक कोसा, ओशा बाई रिद्धि-सिद्धि सूरत, फोमो कोलकाता, चादर वेरायटी, होम डेकोरेशन, बैग्स, हेयर एक्सचेंशन, मेल एक्सचेंशन, मल्टीडिजाइनर, स्कीन केयर, कार्पेट रग्स, बच्चों के कपड़े, बड़ों का नाइट शूट, जिम के कपड़े,मेंस वियर आइटम सहित तमाम जरुरतमंद चीजों का विशाल स्टॉक नामचीन कंपनियों का लगाया गया है। वहीं लक्की ड्रा के अंतर्गत 20 हजार रुपये की खरीदारी पर प्रथम डायमंड रिंग, द्वितीय पुरस्कार गोल्ड रिंग, तृतीय पुरस्कार गोल्ड क्वाइन व इसी तरह सहेली ज्वेलर्स की ओर से भी ग्राहकों के लिए विशेष पुरस्कार की व्यवस्था की गई है। वहीं स्वादिष्ट व्यंजनों का स्टॉल बेकर्स मैजिक बगीचा और अंश होटल की ओर से लगाया गया है।

पहले दिन मिला रिस्पांस –

– झरोखा एक्जीबिशन की डायरेक्टर गरिमा जैन ने कहा कि शुभारंभ के पहले ही दिन आज सुबह से रात निर्धारित समय तक शहर के सभी उम्र के सम्मानीय ग्राहकों का भरपूर सकारात्मक सहयोग व प्रतिसाद मिला। इस बात की हमे खुशी है। भविष्य में भी हम झरोखा एक्जीबिशन के जरिए और भी बेहतर प्रस्तुति देंगे ताकि एक ही स्थान में महानगरों की तरह आधुनिक प्रचलित हर तरह की उनकी मनपसंद चीजें सभी सम्मानीय ग्राहकों को सहज व सुलभ ढंग से मिल सके। वहीं इस दो दिवसीय झरोखा एक्जीबिशन का आज रविवार 17 सितंबर को समापन होगा। दो दिवसीय झरोखा एक्जीबिशन को सफल बनाने में डायरेक्टर हर्षिनी बंसल, डायरेक्टर गरिमा जैन व उनकी टीम के सभी सदस्यगण जुटे हैं।

 















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here