Raigarh News: कोयला लोड दो ट्रेलर में लगी आग, मची अफरा-तफरी, दमकल कर्मियों ने कड़ी मश्कत के बाद पाया काबू, चालक मौके से फरार 

0
323

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिला में मंगलवार की शाम दो ट्रकों में अचानक आग लगने की घटना से अफरा-तफरी की स्थिति निर्मित हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही जूटमिल पुलिस और फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंचकर करीब आधे घंटे के मशक्कत के बाद आगे पर काबू पाया जा सका।

 











मिली जानकारी के अनुसार जूटमिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले दर्रामुडा गांव के पास स्थित गोयल फ्यूल के सामने आज शाम 4 बजे के आसपास ओडिसा से कोयला लेकर आ रहे एक ट्रक क्रमांक ओडी 23 एन 8372 का चालक पानी भरने के लिये उतरा ही थी इसी समय एक अन्य ट्रक क्रमांक ओडी 23 एन 7772 का चालक वहां पहुंचा और उस गाड़ी को रगड़ते हुए पार हुआ जिससे देखते ही देखते दोनों वाहनों में आग लग गई और फिर आग बढ़ते चली गई। इस घटना के बाद से दोनों वाहनों के चालक और सह चालक मौके से फरार हो गए हैं।

गोयल फ्यूल पेट्रोल पंप के ठीक सामने आगजनी की इस घटना से अफरा-तफरी की स्थिति निर्मित हो गई थी। मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल इस घटना की जानकारी जूटमिल पुलिस के अलावा फायर बिग्रेड को दी जिसके बाद फायर बिगे्रड की टीम मौके पर पहुंचकर करीब आधे घंटे के मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली।

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि घटना के बाद से दोनों ट्रक चालक मौके से फरार हो गए हैं और दोनों ही वाहन ओडिसा की तरफ से आ रहे थे और दोनों ही वाहनों में कोयला लोड था। प्रारंभिक जांच में यह पता चला कि टायर फटने की वजह से आग लगने की आशंका जताई जा रही है।

जूटमिल थाना प्रभारी मोहन भारद्वाज ने बताया कि एनएच 49 में दर्रामुडा गांव के पास आज शाम अनबैलेंस होकर दो ट्रैकों के द्वारा आपस में टकराने से आग लग जाने की खबर मिलते ही वे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका है।







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here