Raigarh News: दो बाईक की सामने-सामने जोरदार भिड़ंत…पति की इलाज के दौरान हुई मौत…गंभीर रूप से घायल पत्नी का उपचार जारी

0
405

रायगढ़। दो बाईक की सामने-सामने भिड़त की घटना में बाईक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं एक महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका उपचार जारी है। परिजनों की रिपोर्ट के बाद पुलिस अपराध दर्ज कर मामले को जांच में ले लिया है। उक्त घटना तमनार थाना क्षेत्र का है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार तमनार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम कोसमपाली निवासी सच्चिदानंद गुप्ता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि वह खेती किसानी का काम करता है। 26 जून की शाम पौने पांच बजे घर आकर उसकी बहु ने बताया कि मेरे सास ससुर अपने प्लेटिना मोटर सायकल क्रमांक सीजी 13 एएस 7429 में सवार होकर दोनों तमनार जाने के लिये निकले थे। इस दौरान फोन आया कि बुडिया रोड बागबाडी जाने तिराहा के पास उनका एक्सीडेंट हो गया है। इस सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर देखा कि भैया और भाभी को सामने की तरफ से आ रहे स्पेंडर क्रमांक सीजी 13 एटी के चालक ने तेज एवं लापरवाही पूर्वक चलाते हुए ठोकर मार दी।











इस दुर्घटना में बाईक सवार टीकाराम गुप्ता और उसकी पत्नी को सिर, पैर के अलावा शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट लगने की वजह से तमनार अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उपचार के दौरान टीकाराम गुप्ता की मौत हो गई। वहीं उसकी पत्नी की हालत भी गंभीर बनी हुई है।
बहरहाल तमनार पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के बाद आरोपी बाईक चालक के खिलाफ धारा 279, 337, 304 ए के तहत अपराध दर्ज कर मामले को जांच में ले लिया है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here