Raigarh News: खेत के गढढे में ट्रेक्टर पलटी…नीचे दबकर युवक की मौत

0
339

रायगढ़। रायगढ़ जिले में ट्रेक्टर पलटने की घटना में नीचे दबकर एक युवक की मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है। मामला लैलूंगा थाना क्षेत्र का है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार लैलूंगा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम बनेकेला निवासी कजल साय राठिया ने थाने में रिपोर्ट कराते हुए बताया कि वह खेती किसानी का काम करता है। 08 जून को उसका बेटा लीलाधर एवं गांव का गजानंद राठिया दोनों हलधर पटेल का ट्रेक्टर लेकर गोबर खाद लेने ढोर्रोआमा गए थे। खाद लेकर घर आये और खाली कर दोपहर करीब 03 बजे ट्रेक्टर लेकर दोनों ग्राम टटकेला के तालाब में नहाने गए थे। लीलाधर राठिया पहले नहा लिया और ट्रेक्टर ड्रायवर गजानंद राठिया नहा रहा था इस दौरान लीलाधर ने कहा कि वह ट्रेक्टर को मोड़कर लाता हूं कहकर गाडी को स्टार्ट कर तेज एवं लापरवाही पूर्वक चलाते ला रहा था इस बीच खेत के गढढा में ट्रेक्टर पलट गया, जिससे ट्रेक्टर के मेडगाड में दब गया जिसे काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया।











इस घटना में लीलाधर राठिया के सीना, पीठ के अलावा शरीर के अन्य हिस्सों में चोट लगने की वजह से उसे इलाज के लिये लैलूंगा अस्पताल ले जाया जा रहा था जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। बहरहाल लैलूंगा पुलिस ने इस मामले में धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here