Raigarh News: कन्याओं को पवित्र मन से टिल्लू मेमोरियल व रोटरी क्लब ग्रेटर ने दिया उपहार

0
22

रायगढ़ टॉप न्यूज 28 मार्च। शहर की सामाजिक संस्था रोटरी क्लब ग्रेटर और टिल्लू मेमोरियल ट्रस्ट की अभिनव पहल से विगत कई वर्षों से समाज के लोगों की सेवा करने के पुनीत प्रयोजन से अनेक जनहित कार्यों को नव आयाम दिया जा रहा है। इसी नेक कार्य के अंतर्गत क्लब के सदस्यों ने टिल्लू मेमोरियल ट्रस्ट के प्रमुख मिलनसार पुरुषोत्तम अग्रवाल संजीवनी के विशेष मार्गदर्शन में विगत दिवस 27 मार्च को नंद बाग कोतरा रोड में महिला एवं बाल विकास विभाग रायगढ़ द्वारा आयोजित मुख्यमंत्री कन्या योजना के सामूहिक विवाह कार्यक्रम में मानवता का परिचय देते हुए शामिल हुए साथ ही 90 सामूहिक कन्या विवाह जोड़ों के सामूहिक विवाह समारोह में टिल्लू मेमोरियल के सहयोग से रोटरी क्लब के द्वारा बेडशीट सहित अन्य जरुरतमंद सामान कन्याओं को पवित्र मन से उपहार में देकर आशीर्वाद दिए । जिसे देखकर उपस्थित सभी लोगों की आँखें खुशी से सजल हो गई। वहीं सभी ने टिल्लू मेमोरियल ट्रस्ट और रोटरी क्लब ग्रेटर के इस नेक कार्य व अभिनव पहल की बेहद सराहना की।











समाज की बेटी हमारी बेटी हैं
टिल्लू मेमोरियल ट्रस्ट के प्रमुख बेहद मिलनसार व्यक्तित्व के धनी पुरषोत्तम अग्रवाल संजीवनी ने बड़ी विनम्रता से कहा कि हमारे समाज की बेटियां हमारी भी बेटियां हैं और आज उनको दाम्पत्य जीवन की खुशी मिल रही है। ऐसे शुभ व सुखद क्षण में शामिल होने का हमें सौभाग्य मिला है। उनका दाम्पत्य जीवन सुखद रहे। यही ईश्वर से हमारी कामना है।

आत्मिक खुशी मिली
रोटरी क्लब ग्रेटर अध्यक्ष मृदुभाषी उमेश थवाईत ने कहा कि। हमारी सदैव यही कोशिश रहती है कि जितना संभव हो समाज की सेवा में हर सदस्य समर्पित रहें। वहीं सामूहिक कन्या विवाह की जानकारी मिलते ही हम विभाग के प्रमुख अधिकारियों से संपर्क किए और उनकी सकारात्मक स्वीकृति मिली। यही वजह है कि इस नेक कार्य में शामिल होने का सुखद अवसर मिला। वहीं टिल्लू मेमोरियल व क्लब के सभी सदस्यों के सहयोग से जितना संभव हुआ हमारी बेटियों के लिए सहयोग किए। इस आयोजन में शामिल होकर हम सभी सदस्यों को आत्मिक खुशी मिली।

इनका रहा योगदान
महिला बाल विकास विभाग रायगढ़ द्वारा आयोजित मुख्यमंत्री सामूहिक कन्या विवाह योजना के सामूहिक विवाह कार्यक्रम की सहभागिता में टिल्लू मेमोरियल ट्रस्ट के प्रमुख पुरुषोत्तम अग्रवाल संजीवनी, रोटरी क्लब ग्रेटर अध्यक्ष उमेश थवाईत उपाध्यक्ष विकास अग्रवाल सचिव संजय अग्रवाल, कोषाध्यक्ष सूरज अग्रवाल, सुबोध खीरवाल, राजा टॉक सहित क्लब के सभी सदस्यों का सराहनीय योगदान रहा ।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here