Raigarh News: चोरों ने सूने मकान को बनाया निशाना, गहने नकदी समेत लाखों का माल पार

0
212

रायगढ़। रायगढ़ जिला मुख्यालय में अज्ञात चोरों ने एक बार फिर से एक सूने मकान को निशाना बनाते हुए नगदी रकम समेत लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। पीड़ित ठेकेदार की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को जांच में ले लिया है। उक्त घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

 











मिली जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले आशीर्वादपुरम कालोनी निवासी नीरज शर्मा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि वह सिविल ठेकेदारी का काम करता है। 08 अक्टूबर की सुबह 11 बजे वह अपने घर को तालाब बंद करके पूरे परिवार समेत भिलाई गया हुआ था और इस दौरान उन्होंने घर की चाबी पड़ोस में छोड़ दिया था। नीरज शर्मा ने बताया कि इस दौरान उनके घर में काम करने वाली नौकरानी प्रतिदिन दोपहर में साफ-सफाई करके चली जाती थी । 11 अक्टूबर की दोपहर नौकरानी ने फोन करके बताया कि घर का ताला टूटा हुआ है। घर में चोरी की आशंका को देखते हुए नीरज शर्मा देर रात जब घर पहुंचा तो देखा कि मुख्य गेट के अलावा अंदर का ताला टूटा हुआ था एवं आलमारी खुली हुई थी, साथ ही साथ घर का सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था।

नीरज शर्मा ने बताया कि आलमारी में रखे सामानों का मिलान करने पर पता चला कि सोने का चैन 04 नग वजन करीब लगभग 03 तोला, सोने का नथनी 01 नग वजन करीब 04 ग्राम, सोने की अंगूठी 01 नग वजन करीब 02 ग्राम कीमत करीब 2 लाख 10 हजार के अलावा चांदी का पायल 02 जोड़ी वजन करीब 20 ग्राम कीमत करीब 2 हजार रूपये तथा नगदी रकम 5 हजार को मिलाकर कुल 2 लाख 17 हजार की चोरी की घटना को अज्ञात चोरों ने अंजाम दिया है। बहरहाल पीड़ित नीरज शर्मा की रिपोर्ट के बाद सिटी कोतवाली पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 305 (ए) बीएनएस 331(4) बीएनएस के तहत अपराध दर्ज कर मामले को जांच में ले लिया है।







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here