Raigarh News: बंजारी मंदिर से चांदी के मुकुट व दानपेटी से नगदी ले उड़े चोर

0
13

रायगढ़। रायगढ़ जिले के पुसौर ब्लाक में स्थित बंजारी मंदिर में अज्ञात चोरों ने मंदिर का ताला तोड़कर चांदी के मुकुट सहित दान पेटी में रखे नगदी रकम की चोरी कर फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को जांच में ले लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार पुसौर क्षेत्र के रहने वाले फकीर पटेल ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि वह बिजली मैकेनिक का काम करता है और पुसौर बाजार डांड के गोतमा रोड बाजार चैक के पास स्थित बंजारी मंदिर में देख रेख करता है। फकीर पटेल ने बताया कि उसके बड़े भाई गजानंद पटेल व उसका पुत्र मोक्षराज उर्फ रिंकू उक्त मंदिर में पूजा अर्चना करते हैं।

















25 अक्टूबर की शाम 7 बजे वे लोग मंदिर के गेट में ताला लगाकर अपने घर चले गए थे। अगले दिन सुबह करीब पौने सात बजे रमेश दास ने देखा कि मंदिर का ताला टूटा हुआ था तब उसने इसकी सूचना उसने फकीर पटेल को दिया। इस सूचना के बाद जब वह मंदिर पहुंचकर देखा तो किसी अज्ञात चोर के द्वारा मां बंजारी माता के पहने चांदी के मुकुट एवं छतर नथनी चांदी का व दान पेटी मे रखे रकम कीमती करीब 4 हजार की चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो चुका था।

बहरहाल पीड़ित की शिकायत के बाद पुसौर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ धारा 305(ए) 331(4) बीएनएस के तहत अपराध दर्ज कर मामले को जांच में ले लिया है।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here