Raigarh News: नौरंगपुर के जंगल में कंकाल मिलने से इलाके में हड़कंप… कुत्ते जहां गड्‌ढा खोद रहे थे, वहां से मिला कंकाल..तहसीलदार की उपस्थिति में पुलिस ने एक गड्ढे से सिर और दूसरे गड्ढे से धड़ का कंकाल निकाला.. पढ़ें पूरी खबर

0
31

रायगढ़. मंगलवार दोपहर को भूपदेवपुर थाना क्षेत्र के नौरंगपुर के जंगल में तेंदूपत्ता तोड़ने गई महिलाओं ने जमीन में शव गड़े होने के अंदेशे पर कोटवार को सूचना दी। कोटवार ने पुलिस को खबर दी। तहसीलदार की उपस्थिति में पुलिस ने कब्र खोदकर एक जगह से सिर और दूसरे गड्ढे से धड़ का कंकाल निकाला। शव पुराना होने से सिर्फ कंकाल रह गया है। अवशेष फोरेंसिक जांच के लिए भेजे गए हैं।

मंगलवार की दोपहर नौरंगपुर जंगल में तेंदूपत्ता तोड़ने पहुंची महिलाओं ने एक स्थान पर कुत्तों को लड़ते और पैरे से मिट्‌टी हटाते हुए देखा। यहां किसी जानवर के सड़ने जैसी बदबू आ रही थी। पास जाकर देखा तो बाल गड्ढे से बाहर निकले हुए थे। मानव का शव होने के अंदेशे में ग्रामीणों ने कोटवार की सूचना दी। चौकीदार ने तुरंत पुलिस को फोन कर शव की जानकारी दी। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आसपास तलाश किया। थोड़ी दूर पर इमिटेशन ज्वेलरी पड़ी मिली। एक स्थान पर महिला के अंत:वस्त्र मिले । बाल और आसपास मिले सामान से शव के किसी महिला के होने का अनुमान लगाया जा रहा है।











बिना मजिस्ट्रेट के आदेश के कब्र से शव निकालना सही नहीं है इसलिए इसकी सूचना खरसिया तहसीलदार को दी गई। बुधवार सुबह तहसीलदार पुष्प राज की उपस्थिति में पुलिस ने कब्र खोदी और अवशेष बाहर निकाले। बताया जा रहा है कि दो गड्ढे में अलग-अलग हिस्सा मिला। एक जगह सिर का कंकाल मिला वहीं दूसरे गड्ढे में धड़ का कंकाल मिला।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here