Raigarh News: दिव्य शक्ति द्वारा चलाए जा रहे निशुल्क मोटर ड्राइविंग प्रशिक्षण के दूसरे बैच का हुआ समापन… अतिथि आकाश अग्रवाल ने युवाओं को प्रमाण पत्र दिया

0
37

रायगढ़ टॉप न्यूज 26 फरवरी। दिव्य शक्ति के द्वारा 2022 में बेरोजगार एवं जरूरतमंद युवाओं के लिए मोटर ड्राइविंग की व्यवस्था की गई थी जो बहुत ही सफल रहा इस सफलता को देखते हुए 18 जनवरी 2023 को फिर से 100 लड़कों को निशुल्क प्रशिक्षण देने की घोषणा किया गया था।

19 जनवरी को पहले बैच में 15 लड़कों की प्रशिक्षण शुरू हुई जो 5 फरवरी को पूर्ण हुआ इसका समापन 8 फरवरी को महापौर द्वारा किया गया सभी युवाओं को सर्टिफिकेट देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई इसी के साथ 15 युवाओं को हरी झंडी दिखाकर दूसरे बैच का शुभारंभ भी किया गया।











इसी कड़ी में आज शाम को दूसरे बैच मोटर ड्राइविंग की क्लास का समापन नटवर स्कूल ग्राउंड में किया गया, अतिथि आकाश अग्रवाल, दुल्हन साड़ी शोरूम के संचालक द्वारा सभी युवाओं को प्रमाण पत्र देकर उनके आने वाले भविष्य की सुखद कामना करते हुए सभी को बधाई दिया गया तथा तीसरे मोटर ड्राइविंग प्रशिक्षण कार्यक्रम को हरी झंडी दिखाकर जिसकी शुरुआत की गई।

इस मोटर ड्राइविंग की क्लास में लगातार युवाओं को रोजगार के सुनहरे अवसर मिल रहे हैं संस्था की ओर से संपूर्ण प्रयास किया जा रहा है सभी बेरोजगार युवाओं को एक अच्छी जगह रोजगार मिल सके। दिव्य शक्ति की अध्यक्षा कविता बेरीवाल यह ट्रेनिंग बड़े पैमाने पर कर रही हैं। पूरे जिले भर से उनसे लोग जुड़ रहे हैं जहां हर साल 100 लोगों का टारगेट रखा गया है निशुल्क सिखाया जा रहा है। अच्छी शुरुआत होने के कारण ही आज तीसरे बैच का शुभारंभ हुआ है। सभी युवाओं का उत्साह देखते ही बन रहा है बढ़-चढ़कर इसमें भाग ले रहे हैं।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here