Raigarh News: देश की जनता करेगी कांग्रेस के अरमानों पर लाठी से प्रहार:-उमेश अग्रवाल

0
89

मोदी के सर लाठी मारने वाले बयान पर जिला भाजपा ध्यक्ष ने कहा मोदी की बहाने अंग्रेजी मानसिकता की कांग्रेस कर रही देश की अखंडता राष्ट्रीयता पर प्रहार

रायगढ़ टॉप न्यूज 4 अप्रैल 2024। हर मोर्चे पर असफल कांग्रेस विधान सभा की हार के सदमे से उबर नहीं पाई और आगामी लोकसभा चुनाव में अपनी दुर्गति की संभावना देख नेता प्रतिपक्ष मोदी जी के सर पर लाठी मारने जैसा अमर्यादित बयान दे रहे है।नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए जिला भाजपा अध्यक्ष उमेश अग्रवाल ने मिडिया को दिए बयान में कहा मोदी के सर लाठी मारने वाले बयान देकर अंग्रेजी मानसिकता की कांग्रेस देश की अखंडता राष्ट्रीयता पर प्रहार कर रही है।











 

उमेश अग्रवाल ने रायगढ़ लोकसभा प्रत्याशी मेनका सिंह के बयान पर भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा भाजपा की ओर से नेता प्रतिपक्ष पूनम सोलंकी ने अपने बयान के कही भी चिकित्सको को झोला छाप नही बताया बल्कि वित्त मंत्री ओपी चौधरी जी पर लगाए गए अर्नगल आरोपों पर भाजपा की ओर से जारी बयान पर कहा कि राजनीति को कांग्रेसी नेताओ की झोला छाप मानसिकता से नुकसान हुआ है। भाजपा चिकित्सको एवम उनके सेवा भाव का सदैव सम्मान करती रही है। मैच हारने के बाद कोई टीम अंपायर के निर्णय को गलत ठहराने की बजाय स्वय को कमियों का सुधार कर अगले मैच में जोश खरोश के साथ खेले तो मैदान जीत सकती है।

 

आजादी के बाद सात दशकों तक देश के शासन कर अपातकाल लगाने वाली कांग्रेस भाजपा की मोदी सरकार की बढ़ती लोकप्रियता से घबरा गई है अपनी हार के वाजिब कारणों का चिंतन करने की बजाय कांग्रेस के नेता ऊल जलूल बयान दे कर विनाश का मार्ग प्रशस्त कर रहे है।

 

रायगढ़ लोकसभा हेतु कांग्रेस को प्रत्याशी नही मिल रहे थे पुनः कांग्रेस का लोकतंत्र महलों के सामने नतमस्तक होकर मेनका सिंह के सामने मिमियाते नजर आई। लोकसभा में संभावित हार के डर से कांग्रेस ई व्ही एम, न्यायपालिका,जांच एजेंसियो की कार्यवाही को संदेहों के कटघरे में खड़ा करती है। चिंतन के अभाव की वजह से बड़े पैमाने में लोग कांग्रेस छोड़कर भाजपा प्रवेश कर रहे है ताकि भारत को विश्व गुरु बनाए जाने के लिए मोदी जी के सपने को पूरा कर सके।







LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here