Raigarh News : घर के सामने घास सफाई कर रहा था वृद्ध…ट्रैक्टर ने कुचला…मौके पर ही हुई मौत

0
37

रायगढ़ टॉप न्यूज 11 मई 2023। घर के सामने घास सफाई कर रहे एक बुजुर्ग पर रेत लेकर जा रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली का पहिया चढऩे से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। यह हादसा भूपदेवपुर थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने मुकदमा पंजीबद्ध किया है।पुलिस सूत्रों के अनुसार ग्राम जैमुरा में रहने वाला कामेश्वर प्रसाद पटेल आत्मज स्व. कीर्तन पटेल (70 वर्ष) अपने घर के सामने मुख्य मार्ग के किनारे उगे घास की सफाई कर रहा था।

इस दौरान मुरा से रेत भरकर आ रहे लाल रंग की ट्रैक्टर-ट्रॉली (क्रमांक-सीजी 13 एएफ 9196) के लापरवाह चालक ने अपेक्षाकृत तेज गति से वाहन चलाते हुए उसे ठोक दिया। ट्रैक्टर की टक्कर से रोड किनारे गिरने वाला बुजुर्ग सम्हलकर उठ पाता, इसके पहले रेत से भरी वाहन का पहिया उसकी पीठ और कमर में चढ़ गया। चूंकि, ट्रैक्टर का पहिया चढऩे से कामेश्वर के शरीर के बाहरी के अलावे अंदरूनी भागों में गंभीर चोटें आई, इसलिए घटना स्थल पर चन्द सांसें गिनते ही उसने दम तोड़ दिया।

















वहीं, वृद्ध को जब नजदीकी अस्पताल ले जाया गया तो चिकित्सकों ने प्राथमिक परीक्षण में उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल, मृतक के रिश्तेदार राजकुमार पटेल की शिकायत पर भूपदेवपुर पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त करते हुए आरोपी चालक के खिलाफ भादंवि की धारा 304 ए के तहत आपराधिक प्रकरण कायम किया है।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here