Raigarh News: नरेंद्र मोदी की आमसभा में उमड़े जन सैलाब ने बताया छत्तीसगढ़ की आम जनता का मूंड

0
30

ऐतिहासिक आम सभा की सफलता के लिए ओपी चौधरी ने दिया आम जनता का धन्यवाद

रायगढ़ टॉप न्यूज15 सितंबर 2023। यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आमसभा में उमड़े विशाल जन सागर ने जहां एक तरफ नरेंद्र मोदी की अपार लोकप्रियता और स्वीकार्यता को फिर एक बार सिद्ध किया है, वही दूसरी तरफ जिले की जनता ने प्रदेश की कांग्रेस की सरकार के खिलाफ अपना मूड भी बता दिया है। प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी ने कोड़ातराई में उपस्थित हुई हुई आम जनता का हृदय से आभार व्यक्त किया है।











उन्होंने कहा है कि गरजते बरसते बादलों के बीच डेढ़ लाख से ज्यादा आम जनता अपने प्रधानमंत्री को देखने और सुनने पहुंची तो पहुंची तो प्रधानमंत्री ने भी उन्हें निराश नहीं किया। एक तरफ जहां शासकीय कार्यक्रम के दौरान उन्होंने 6350 करोड़ की रेल परियोजनाओं की सौगात दी वही आदिवासी समुदाय में फैलने वाली गंभीर बीमारी सिकल सेल से निपटने के लिए नौ जिलों में 50 बिस्तर वाले क्रिटिकल केयर ब्लॉक का शिलान्यास भी किया, वहीं दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ की जनता को आश्वस्त किया छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने पर पीएम आवास पर छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा लगाई गई अघोषित रोक भी हटा ली जाएगी और फिर से एक बार सभी गरीबों के पक्के मकान बनेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताते हुए प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी ने कहा है की उज्ज्वल सिलेंडर के एक बार फिर से वितरण की घोषणा उन परिवारों के लिए हर्ष का विषय है जिनके पारिवारिक बंटवारे से  नए परिवार बने हैं। चंद्रयान की बात ने जहां देश की जनता को गौरव की अनुभूति दी वहीं या सनातन धर्म का दिल छू लेने वाला विषय आम जनता के दिलों में बैठ गया। प्रधानमंत्री जी का यह उद्बोधन रायगढ़ जिले की जनता लंबे समय तक याद रखेगी।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी  ओम माथुर, सब प्रभारी नितिन नवीन, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, कार्यक्रम प्रभारी नारायण चंदेल एवं भूपेंद्र सिंह सवन्नी का प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी ने हृदय से आभार व्यक्त किया है जिनके मार्गदर्शन में रायगढ़ में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की ऐतिहासिक आमसभा संपन्न हो सकी। उन्होंने रायगढ़ सहित उन सभी सात जिलों के भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का भी हृदय से आभार व्यक्त किया है जिनके कठिन परिश्रम और समर्पण की बदौलत रायगढ़ जिला भाजपा ने इतिहास रच दिया।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here