Raigarh News: छत्तीसगढ़ी फिल्म “जिमिकांदा” से मनोरंजन करेंगे शहर के तरुण बघेल

0
29

छत्तीसगढ़ी फिल्म “जिमिकांदा” का स्वाद चखायेंगे तरुण बघेल

रायगढ़ टॉप न्यूज 5 अप्रैल 2023।  छत्तीसगढ़ी फिल्मों के जाने- हास्य अभिनेता और नगर निगम रायगढ़ के ब्राण्ड एम्बेसेडर तरुण बघेल एक बार फिर अपनी पारिवारिक कॉमेडी मनोरंजक फिल्म “जिमिकांदा” लोगों को गुदगुदाएंगे और इस फिल्म में हास्य के अलावा एक अलग ही तरह के किरदार में दर्शकों के लिए कुछ अलग करते नजर आएंगे। छत्तीसगढ़ी फिल्म “जिमिकांदा”आगामी 07 अप्रैल से छत्तीसगढ़ के सभी सिनेमांघरों में रिलीज होने जा रही है। लव स्टोरी और मया ब्रांड की फिल्मों से अलग हटकर फिल्म “जिमिकांदा” नए स्टोरी के साथ अंचल के नवोदित प्रतिभाओं के अभिनय से फिल्म में ताजगी का अहसास कराएँगे वंही दर्शक करण जौहर की फिल्मों की तर्ज पर एक टिकट में पांच हीरो हीरोइन को देख सकेंगे।











गजेन्द्र श्रीवास्तव प्रोडक्शन के बैनरतले नामचीन युवा एक्टर निर्देशक अनुपम भार्गव के बहुआयामी निर्देशन से सजी इस वर्ष की बहुत ही काम समय में बनी फिल्म “जिमिकांदा” अपने भरे पुरे कास्ट के कारण लीक से हटकर है। बॉलीवुड की तर्ज पर बनी इस फिल्म में दर्शकों को वह सब कुछ देखने मिलेगा जो वे एक मनोरंजक फिल्म में देखना चाहते हैं। इस फिल्म में अनुपम भार्गव व जाग्रति सिन्हा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में गीत संगीत छत्तीसगढ़ी सिनेमा के मशहूर सिंगर अनुराग शर्मा के हैं जो फिल्म के रिलीज से पहले सोशल मिडिया और यु ट्यूब पर धूम मचा रहे हैं। मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म डिस्को डांसर की तर्ज पर बना टाइटिल सांग जिमी जिमी जिमी,,,,कांदा कांदा कांदा लोकप्रिय होने लगा है और लोगों से गुनगुनाते सूना जा सकता है। रसोई का राजा सब्जी जिमिकांदा की तरह यह फिल्म मनोरंजन की दुनिया में भी सबके उम्मीदों पर खरा उतरेगी और राजा साबित होगी।

लगभग दो दर्जन फिल्म ,एल्बम , सीरियल में अभिनय कर चुके तरुण बघेल अपने किरदार से ताना बाना बुनते अपने चुटीले अंदाज एक नई पारी खेलते नजर आएंगे। छत्तीसगढ़ी फिल्म फेयर अवार्ड में गत वर्ष बेस्ट कॉमेडियन का एवार्ड जीत चुके श्री बघेल का मानना है की विशुद्ध मनोरंजक व साफसुथरी फिल्म होने के कारण इस फिल्म को पुरे परिवार के साथ सिनेमा घर में देखना अपने आप में एक सुखद अनुभव होगा। छत्तीसगढ़ी फिल्म “जिमिकांदा” एक साथ पुरे प्रदेश भर में लगभग दो दर्जन सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है जिसे लेकर प्रचार जोरों पर है और विभिन्न शहरों में लगातार नुक्कड़ सभा , रोड शो आयोजित किये जा रहे हैं।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here