Raigarh News: टेलर मालिक कल्याण संघ तमनार इकाई का गठन, दयानंद पटनायक संरक्षक व बबलू साहू अध्यक्ष नियुक्त

0
31

रायगढ़ टॉप न्यूज 6 मई। जिला टेलर मालिक कल्याण संघ तमनार इकाई की एक महत्वपूर्ण बैठक रखी गई थी, जिसमें की सभी सदस्यों द्वारा अनेक बिंदुओं पर चर्चा की गई एवं तमनार इकाई का गठन किया गया। बैठक में सर्वसम्मति से तमनार यूनियन के संरक्षक के रूप में दयानंद पटनायक एवं अध्यक्ष बबलू साहू को नियुक्त किया गया। वही उपाध्यक्ष गजपति चैधरी, टीकाराम पटेल, सचिव खिरसागर महापत्रे, कोषाध्यछ राम पटनायक, सह सचिव रवि सागर, अनिल पाठक, मीडिया प्रभारी संजय पटनायक कार्यकारणी सदस्यो में लोकनाथ पटेल, जागेश्वर साहू, युधिष्ठिर साहू, आशुतोष साहू, हरी सिंह, मिनिकेटन बेहरा, वीरेंद्र प्रसाद, आशीष मिश्रा एवं अन्य सदस्यों को कार्यकारिणी में शामिल किया गया है।

तमनार इकाई के अध्यक्ष बबलू साहू द्वारा नई कार्यकारिणी को बधाई देते हुए आशा और विश्वास की है कि हम सभी यूनियन भाड़ा में कार्य करने करवाने में पूरी ईमानदारी से और पूरी ताकत निस्वार्थ भावना से कार्य करेंगे।

















तमनार इकाई के गठन पश्चात बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों के द्वारा एक महत्वपूर्ण प्रस्ताव पारित किया गया जिसमें तमनार क्षेत्र में खदानों से परिवहन हो रहे कोयले का जो भी रायगढ़ जिला ट्रेलर मालिक कल्याण संघ के द्वारा निर्धारित सूची में यूनियन भाड़ा जारी किया गया है। उससे कम में परिवहन का कार्य अपने वाहन से भी नहीं करेंगे और जो भी व्यक्ति हमारे स्थानीय वाहन मालिकों के साथ अन्याय पूर्ण व्यवहार करते हुए अन्य वाहनों से परिवहन करेगा तो शांतिपूर्ण तरीके से उन्हें समझा-बुझाकर उनके वाहनों से भी परिवहन का कार्य नहीं करने दिया जाएगा।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here