Raigarh News : 16 घंटे से गायब युवक की अमलीभौना में संदिग्ध लाश मिली…परिजनों ने जताई हत्या की आशंका…जांच में जुटी पुलिस

0
33

रायगढ़ टॉप न्यूज 1 जुलाई 2023। रायगढ़-खरसिया राष्ट्रीय राजमार्ग के ग्राम अमलीभौना क्षेत्र में शनिवार की शाम खेत में एक युवक की लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतक युवक बीते 16 घंटे से घर से लापता था परिजन उसकी पतासाजी में लगे थे कि इसी दौरान उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली। घटना के बाद जूटमिल पुलिस मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजते हुए पूरे मामले को जांच में ले लिया है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार रायगढ़-खरसिया राष्ट्रीय राजमार्ग के ग्राम अमलीभौना हाइवे के किनारे शनिवार शाम खेत में ग्राम गढ़उमरिया निवासी युवक मनीष पंडा उर्फ पप्पु पिता भरतभूषण पंडा उम्र 36 साल की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली है। मनीष शिवम मोटर्स में कैशियर के पद पर पदस्थ था और वह शुक्रवार रात से घर नहीं लौटा तो परिजन ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट जूटमिल थाने में दर्ज कराई थी। लगभग 16 घंटे बाद सड़क किनारे मनीष का लाश मिलने से परिजनों ने प्रथम दृष्टया हत्या की आशंका जताई है। इस संबंध में जूटमिल थाना प्रभारी ने बताया कि सड़क किनारे युवक की लाश मिलने की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही इस मामले में इस मामले का खुलासा हो सकता है।
मृतक युवक के परिजनों ने बताया कि मनीष देर रात घर आने की बात कही थी लेकिन जब उसे 10ः30 बजे काॅल किया गया तो उसका फोन बंद मिला। जिसके बाद उसके दोस्त और परिजन मनीष की पतासाजी में जुटे हुए थे। वहीं परिजनों ने देर रात जूटमिल थाने में  मनीष के लापता होने की सूचना भी दी थी। जिसके बाद से पुलिस के साथ परिजन भी मनीष की तलाश में जुटे हुए थे इसी दौरान शनिवार की शाम अमलीभौना में पुलिया के पास खेतों में उसका शव पड़ा मिला साथ में मौके पर मृतक युवक की बाइक भी पड़ी हुई थी।

















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here