Raigarh News: पर्यावरण प्रदूषण के विरोध में युवा कांग्रेस प्रदेश महासचिव राकेश पाण्डेय ने दिखाया दम

0
35

रायगढ़ टॉप न्यूज 15 मार्च। युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राकेश पाण्डेय ने पर्यावरण प्रदूषण के खिलाफ हल्ला बोलते हुए कहा है कि रायगढ़ जिले में तीन दशक से उद्योग स्थापित हो रहे है आज पर्यावरण प्रदूषण आज अपने चरम में है आम आदमी इससे बुरी तरह से प्रभावित है चाहे सांस के समस्या हो या चर्म रोग लगातार बढ़ते जा रहा है पैदा हुआ बच्चे से लेकर अंतिम सांस लेने वाला इंसान सिर्फ सांसों के माध्यम से धुआं ले रहा है इसीलिए युवक कांग्रेस ने मांग रखी है कि अब समीक्षा की जाए कि रायगढ़ में उद्योग स्थापित हो या नही,क्योकि अगर इसी तरफ उद्योगों का विस्तार होते रहा तो एक दिन यहां रहना असंभव हो जाएगा।


युवक कांग्रेस के आज के बाइक रैली मैं सैकड़ो की संख्या में युवा शामिल हुए,जब युवा कांग्रेसी सड़क पर उतरे तो भारी बाइकों का नजारा देखने लायक था।
आज के कार्यक्रम में प्रमुख रूप से युवक कांग्रेस जिला शहर अध्यक्ष आशीष जायसवाल, ऐन एस यु आई जिला अध्यक्ष आरिफ हुसैन,जिला कांग्रेस के महामंत्री सौरभ अग्रवाल,युंका उपाध्यक्ष आशीष यादव,अनुराग गुप्ता,तरुण गोयल,लोकेश देवांगन,शाकिब अनवर,जग्गू ठाकुर सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे



























LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here