Raigarh News: श्री नाम यज्ञ की ग्रामीण अंचलों में धूम,बह रही भक्ति की बयार, अमुर्रा, सरिया छोटे नावापारा, पुसौर गोतमा में आयोजित नाम यज्ञ में शामिल हुए विधायक प्रकाश नायक

0
27

रायगढ़ टॉप न्यूज 4 मई 2023। ग्रामीण अंचलों में इन दिनो हरे रामा हरे कृष्णा की मधुर धुन सुनाई पड़ रही है।प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी पुसौर,सरिया,बरमकेला अंचल श्री राम नाम से गुलजार है।इसी तारतम्य में प्रतिवर्ष की भांति विधायक प्रकाश नायक भी ग्राम अमूर्रा,सरिया छोटे नावापारा एवम पुसौर में आयोजित नाम यज्ञ में शामिल हुए।जहा विधायक द्वारा भगवान श्री जगन्नाथ की विधिविधान पूर्वक पूजा अर्चना करते हुए आमजन के सुख समृद्धि के लिए मंगल कामना की गई।











बताना लाजमी होगा कि विधायक के आगमन पर ग्रामीणों एवम कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में उत्साह देखते ही बन रहा था।जहा बड़ी आत्मीयता के साथ विधायक का स्वागत सत्कार किया गया।बताना लाजमी होगा कि नाम यज्ञ के आयोजन में जहा आठों पहर ही कृष्णा हरे राम की गूंज से समूचा अंचल भक्तिमय रहता है। वही इस अवसर पर विधायक प्रकाश नायक द्वारा इस अवसर पर ग्रामीणों व कार्यकर्ताओं का कुशलक्षेम भी पूछा गया।बताना लाजमी होगा कि अपने विधानसभा क्षेत्र में आयोजित धार्मिक अनुष्ठानों में विधायक प्रकाश नायक हमेशा से ही अपनी उपस्थिति दर्ज कराते रहे है।

इनकी रही उपस्थिति
आयोजित कार्यक्रम में विधायक प्रकाश नायक के साथ उपस्थित जनप्रतिनिधियों में प्रमुख रूप से अरुण शर्मा,पदमन प्रधान,ओंकार पटेल, अजय सराफ,राजू प्रधान,नरेंद्र डनसेना,किशोर कसेर,रोहित पटेल,सहित अन्य गणमान्य नागरिकों एवम ग्रामीणजनों की उपस्थिति रही।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here