Raigarh News: रायगढ़ में बदहाल सड़क से परेशान स्कूली छात्र-छात्राएं सड़क पर उतरे, रोड सुधारने की मांग, बोले- आने जाने में होती है परेशानी

0
2085

रायगढ़। रायगढ़ जिले के गेरवानी क्षेत्र में स्कूली छात्र-छात्राएं बदहाल सड़क से परेशान हैं। इसे लेकर शनिवार को स्टूडेंट्स सड़क पर बीचो-बीच खड़े होकर सुधारने की मांग करने लगे। बारिश में भीगते हुए प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी की।

दरअसल, सराईपाली जाने वाली सड़क गेरवानी चौक से पेट्रोल पम्प तक लगभग 200 मीटर की दूरी तक सड़क काफी खराब हो चुकी है। जिसके कारण हर किसी को आने जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ता है। सड़क सुधार की मांग पहले भी उठी, पर इसे गंभीरता से नहीं लिया गया।











दोनों ओर लगी वाहनों की कतार

स्कूली छात्र-छात्राएं सड़क पर उतर आए। ऐसे में इस रोड पर उद्योगों में चलने वाली वाहनों की लंबी कतार लग गई। बताया जा रहा है कि, भारी वाहनों के कारण ही क्षेत्र की सड़क पूरी तरह से बदहाल हो रही है। इसका खामियाजा क्षेत्रवासियों को चुकाना पड़ रहा है।

क्षेत्रवासियों ने बताया कि, विधानसभा चुनाव के पहले ग्रामीणों ने सड़क को लेकर धरना प्रदर्शन किया था। तब इस मार्ग से जुड़े पांच-छह उद्योगों ने सीसी रोड बनवाने की बात कही थी, पर कई महीने बीत जाने के बाद भी सड़क नहीं बन सकी।

गेरवानी ग्राम पंचायत के पंच खुशीराम अजय ने बताया कि, इससे पहले भी सड़क सुधार के लिए मांग की गई थी। आज बच्चे बदहाल सड़क को लेकर विरोध जता रहे थे। स्कूली बच्चों के साथ हर किसी को इस रोड पर आने जाने में परेशानियां झेलनी पड़ती है।

छात्र-छात्राओं को दी गई समझाइश

इस मामले में पूंजीपथरा थाना प्रभारी राकेश मिश्रा ने बताया कि, कुछ देर के लिए छात्र-छात्रांए सड़क पर आए थे। नायब तहसीदार और पुलिस ने बच्चों और ग्रामीणों को समझाइश दी है। उन्हें आश्वासन दिया है कि सोमवार से सड़क को लेकर उद्योग और संबंधित विभाग काम करेगी। जिसके बाद वहां व्यवस्था बहाल हुई।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here