Raigarh News: उत्साह के साथ मनाया गया सावित्री जिंदल का जन्मदिन

0
104

रायगढ़ टॉप न्यूज 20 मार्च2024। ओपी जिंदल समूह की चेयरपर्सन इमरिट्स सावित्री देवी जिंदल का जन्मदिन बुधवार को पूरे उत्साह के साथ मनाया गया। इस विशेष दिन पर जेएसपी फाउंडेशन द्वारा संयंत्र के आसपास के गांवों और शहर में अनेक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया, जिसमें सैकड़ों की संख्या महिलाएं, बच्चे और जरूरतमंद लाभान्वित हुए। जेएसपी परिसर स्थित संजीवनी नर्सरी में पौधरोपण भी किया गया।











जेएसपी फाउंडेशन द्वारा ओपी जिंदल समूह की चेयरपर्सन इमरिट्स सावित्री देवी जिंदल के जन्मदिवस के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इस अवसर पर ग्राम जोरापाली में फोर्टिस—ओपी जिंदल अस्पताल की सहभागिता में बुजुर्गों के लिए स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। संचार वृद्धाश्रम डोंगाढकेल में भी स्वास्थ्य शिविर आयोजित किया गया। पतरापाली स्थित विशेष बच्चों के संस्थान जिंदल आशा में जिंदल स्टील एंड पॉवर के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर सब्यसाची बंद्योपाध्याय ने विशेष बच्चों और उनके अभिभावकों के साथ केक काटकर जन्मदिन की खुशियां मनाईं।

इस अवसर पर एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट संजीव चौहान, सत्येन्द्र सिंह, अरविंद कुमार भगत, एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट सुभाष चंदर सहित जिंदल लेडिज क्लब की सदस्य प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। पहाड़ मंदिर स्थित वृद्धाश्रम एवं आशा प्रशामक गृह के वृद्धजनों के लिए भोजन की व्यवस्था की गयी। यहां बुजुर्गों ने सावित्री जिंदल को जन्मदिन की बधाई देते हुए कीर्तन कर उनके दीर्घायु, स्वस्थ एवं खुशहाल जीवन की कामना की।

 

ग्राम चिरईपानी में जिंदल लेडिज क्लब व फोर्टिस—ओपी जिंदल अस्पताल की सहभागिता में स्वास्थ्य जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यहां बड़ी संख्या में महिलाओं ने सहभागिता की। जिंदल लेडिज क्लब की सुमन अग्रवाल, रजनी सिंह, रंजू सिंह, रोजा रानी, दीपाली जैन, शशि सिन्हा, रीता देवी, संगीता चौहान, निशा तिवारी, विनायका करमोरे, सेजल शाह, सारिका शर्मा, संतोष शर्मा सहित क्लब की अन्य सदस्यों ने कार्यक्रम में सक्रिय सहभागिता निभायी। जेएसपी फाउंडेशन की एसएसडी पूंजीपथरा इकाई द्वारा ग्राम तुमीडीह एवं पूंजीपथरा में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। साथ ही संयंत्र परिसर में भी केक काटकर खुशियां मनाई गईं। इस अवसर पर नेत्रहीन बाल विद्या मंदिर में सभी बच्चों को भोजन कराया गया। यहां संयंत्र प्रमुख कौशल शर्मा, नीलेश साहा सहित लेडिज क्लब के सदस्य बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

जेएसपी परिसर स्थित संजीवनी में रोपे गए पौधे
जेएसपी रायगढ़ के कार्यपालन निदेशक सब्यसाची बंद्योपाध्याय एवं जिंदल लेडिज क्लब की अध्यक्षा अनंदिता बंद्योपाध्याय ने जेएसपी परिसर स्थित नर्सरी संजीवनी में पौधे रोपे। इस दौरान सभी विभागप्रमुख एवं जिंदल लेडिज क्लब की सदस्य बड़ी संख्या में उपस्थित रहीं।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here