Raigarh News: दो अज्ञात युवकों की मिली सड़ी गली लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी, हत्या की आशंका, तमनार थाना क्षेत्र की घटना, पुलिस मौके पर, जांच में जुटी पुलिस

0
24

रायगढ़ टॉप न्यूज 20 मार्च। रायगढ़ जिले के तमनार थाना क्षेत्र में आज एक साथ एक ही जगह दो अज्ञात युवकों की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। जानकारी जिला मुख्यालय से तकरीबन 20 किलोमीटर दूर तमनार थाना के अंतर्गत आने वाले पालीघाट सेल्फी पाइंट के किनारे शाम दो अज्ञात युवकों की सड़ी गली लाश मिलने से सनसनी फैल गई है और इसकी सूचना पर तमनार पुलिस मौके पर पहुंचने के बाद जांच शुरू कर दी है, जिन युवकों की लाश मिली है उनकी उम्र 30 से 35 साल बताई जा रही है। किसी बड़ी घटना की आशंका से तमनार पुलिस ने सबूतों की जांच के लिये फारेसिंक टीम को बुलाया है। साथ ही साथ मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया है।

इस संबंध में मिल रही जानकारी के अनुसार इन दोनों शवों की जानकारी वहां गुजरते लोगों ने पुलिस को दी। चूंकि कल देर रात पानी गिरने से शवों से बदबू आ रही थी। इसी दौरान किसी ने इन शवों को देखने के बाद तत्काल सूचना पुलिस को दी है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम का कहना है कि घटना स्थल से प्रारंभिक तथ्यों को देखने से लगता है कि इन दोनों की मौत के पीछे गहरी साजिश है और इसलिये तत्काल वहां फारेसिक टीम को बुलाने के बाद ही शवों को उठाया जाएगा और आसपास के किसी भी चीज को छुने के लिये भी मना कर दिया गया है। इस घटना को बड़े हत्याकांड से जोड़कर देखी जा रही है।











बहरहाल तमनार पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सघन जांच शुरू कर दी है और शवों को फारेसिक टीम के आने के बाद पोस्टमार्टम के लिये भेजा जाएगा। फिलहाल यह पता नही चल सका है कि मरने वाले युवक कौन थे और उनका नाम क्या है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here