Raigarh News: वैदिक इंटरनेशनल स्कूल रायगढ़ में रोहित शर्मा की क्रिककिंगडम क्रिकेट अकादमी का शुभारंभ

0
24

रायगढ़ टॉप न्यूज 29 मार्च। रायगढ़ के क्रिकेट प्रेमियों के लिए यह गर्व का क्षण है क्योंकि भारत के तेजतर्रार बल्लेबाज रोहित शर्मा की क्रिककिंगडम क्रिकेट अकादमी ने रायगढ़ के वैदिक इंटरनेशनल स्कूल में एक क्रिकेट अकादमी शुरू की है। रोहित शर्मा द्वारा क्रिककिंगडम क्रिकेट अकादमी अप्रैल 2023 से अपना संचालन शुरू करेगी। वैदिक इंटरनेशनल स्कूल के अध्यक्ष आनंद अग्रवाल और प्रबंधन टीम को विशाल शर्मा (हिटमैन रोहित शर्मा के छोटे भाई), पराग दहिवाल और अन्य अतिथियों का स्वागत करते हुए देखा गया।

क्रिककिंगडम का प्राथमिक ध्यान एथलीटों के लिए एक सुरक्षित और सुखद सीखने का अनुभव सुनिश्चित करते हुए जमीनी स्तर पर गुणवत्ता और मानकीकृत क्रिकेट कोचिंग प्रदान करना है। अक्षमताओं और बाधाओं को दूर करके, क्रिककिंगडम उच्च-प्रदर्शन वाले क्रिकेट कार्यक्रम देने और एक ऐसा वातावरण बनाने के लिए प्रतिबद्ध है जो कोचों, एथलीटों और टीमों को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में सहायता करता है।
क्रिककिंगडम के ब्रांड एंबेसडर रोहित शर्मा, जो वर्तमान में आईपीएल के लिए मुंबई इंडियंस टीम के साथ हैं, ने कहा, “मुझे खुशी है कि क्रिककिंगडम ने वैदिक इंटरनेशनल स्कूल में एक क्रिकेट अकादमी शुरू की है। मैं वैदिक इंटरनेशनल स्कूल की पूरी टीम को हमारा मंच लाने के लिए बधाई देना चाहता हूं।” और छत्तीसगढ़ क्रिकेट में एक अंतर शुरू करें। अब हम क्रिकेट को जमीनी स्तर पर सालाना पाठ्यक्रम के अनुरूप, प्रशिक्षण और ट्रैकिंग के लिए इन-हाउस मोबाइल ऐप और क्रिककिंगडम अकादमियों तक वैश्विक पहुंच के माध्यम से बढ़ावा दे सकते हैं। बेहतरीन टीम चलाने के अपने समृद्ध अनुभव के साथ अद्भुत टीम इन-क्लास अकादमी संचालन इसे सच कर देगा।

पराग दहिवाल, वीपी ग्लोबल एक्सपेंशन एंड स्ट्रेटेजिक पार्टनरशिप्स ने कहा, “हम चाहते हैं कि बच्चे 5 साल की उम्र से ही क्रिकेट खेलना शुरू कर दें, जहां वे मांसपेशियों की याददाश्त का निर्माण करते हैं और जल्द ही स्कूलों, जिलों, राज्य और राज्य के लिए एक फीडर बनने के लिए विकसित होते हैं। राष्ट्रीय पक्ष माता-पिता को अपने बच्चे की प्रगति की पूरी जानकारी होगी, जिससे यह और अधिक पारदर्शी और प्रभावशाली बन जाएगा।”

























LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here