Raigarh News: दिनदहाड़े सेंट्रल बैंक के सामने से उठाईगिरी…बाइक की डिक्की से हजारों रूपए लेकर अज्ञात आरोपी फरार… मामले की जांच में जूटी पुलिस

0
360

रायगढ़ टॉप न्यूज 20 मार्च 2024। घरघोड़ा थाना क्षेत्र के सेंट्रल बैंक के सामने बुधवार को एक किसान उठाईगिरी का शिकार हो गया। किसान के बाइक की डिक्की में रखे 20 हजार रुपए किसी ने पार कर दिया। पुलिस प्रकरण दर्ज कर जांच कर रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार के बैंक से 20 हजार रुपए निकालकर बाइक डिक्की में रखने के थोड़ी देर बाद ही रुपए पार हो गया।मामला घरघोड़ा थाना क्षेत्र का है।

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार को घरघोड़ा में बाजार लगा हुआ था। हर बार की तरह चहल पहल थी। वहीं दोपहर करीब डेढ़ बजे के करीब ग्राम बैहामुड़ा में रहने वाला मोहित राम राठिया सेंट्रल बैंक के सामने उठाईगिरी का शिकार हो गया। बताया जा रहा है कि जैसे ही उसने अपनी बाइक की डिक्की में करीब बीस हजार रूपए रखा। तभी मौका पाते ही अज्ञात आरोपी ने उसे पार कर दिया। जब मामले की जानकारी उसे लगी तो तत्काल उसने घटना की सूचना थाना में दी। जहां पुलिस मामले की जांच में जूट गई है।











इस मामले में घरघोड़ा थाना प्रभारी अमित तिवारी ने बताया कि सेंट्रल बैंक के सामने की घटना है। धान का करीब बीस हजार रूपए लेकर उसे किसान ने डिक्की में रखा था कि किसी ने पार कर दिया। आसपास के सीसीटीव्ही फूटेज खंखाले जा रहे हैं। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here