Raigarh News : धर्मांतरण का मामले को लेकर वार्ड क्रमांक 1 के निवासी पहुंचे कोतवाली थाना

0
27

रायगढ़ टॉप न्यूज 3जून 2023। शहर के वार्ड नं. 1 के गली नंबर 3 के पिछले कुछ समय से एक समुदाय के लोगों के द्वारा एक मकान में धर्मातरण कराने जाने की शिकायत मोहल्लेवासियों ने पुलिस में की है। जिसके बाद बजरंग दल और मोहल्लेवासियों के अलावा दूसरे पक्ष से भी पुलिस पूछताछ कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार वार्ड नंबर 1 गली नंबर 3 के संजय मैदान दूध डेयरी के पीछे का मामला है जहां एक किराए के मकान में धर्मांतरण का मामला सामने आ रहा है। यहां के निवासियों की माने तो हर शनिवार और रविवार को कम से कम 30 से 40 लोग उस मकान में आते हैं जिसको लेकर मोहल्ले वासी मोहल्ले वासी कई महीनों से विरोध कर रहे हैं उनका मानना था कि यहां पर धर्म परिवर्तन का कार्य किया जा रहा है।











शनिवार की सुबह मोहल्ले वासियों का सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने कोतवाली पुलिस व बजरंग दल को बुला लियां पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले को गंभीरता से लेते हुए दोनों ही पक्ष को कोतवाली थाना लेकर आई बजरंग दल के भी कार्यकर्ता कोतवाली थाना पहुंच गए। जहां पुलिस के द्वारा पूछताछ किया जा रहा है और मामले की छानबीन की जा रही है वही आरोपी पक्ष के द्वारा पूरे मामले को सिरे से खारिज कर दिया गया।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here