Raigarh News: सदस्यता अभियान को लेकर धरमजयगढ़ विधानसभा की समन्वय समिति की बैठक सांसद राधेश्याम राठिया की उपस्थित में हुई सम्पन्न

0
31

रायगढ़। भाजपा द्वारा सदस्यता अभियान में और अधिक गति लाने के साथ साथ सदस्यता की समीक्षा करने के लिए प्रदेश और जिलों के बाद रायगढ़ में भाजपा द्वारा धरमजयगढ़ की विधानसभा की समन्वय बैठक रखी गई थी ।

रायगढ़ सांसद राधेश्याम राठिया ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुआ कहा कि भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है। प्रत्येक कार्यकर्ता का यह दायित्व है कि वह अपने क्षेत्र, अपने बूथ स्तर पर भाजपा के अधिक से अधिक सदस्य बनाने में आगे रहे। देश सहित प्रदेश में भी भाजपा की सरकार है जिससे हमें केंद्र और राज्य दोनों के योजनाओं से लाभार्थियों और हितग्राहियों से संपर्क कर अभियान से जुड़ने का आग्रह करना करे साथ ही उन्हें भाजपा का सदस्य भी बनाना चाहिए ।











जिला संयोजक विकास केडिया ने भी कार्यकर्ताओं को करते हुए बताया कि धरमजयगढ़ विधानसभा को पचहत्तर हजार सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है जिसे लेकर भाजपा का प्रत्येक सदस्य पूरी सक्रियता के साथ सदस्यता अभियान में लगा हुआ है साथ ही धरमजयगढ़ क्षेत्र में बड़ी संख्या में लोग भाजपा से जुड़ रहे और भाजपा की सदस्यता ले रहे हैं,जिससे धरमजयगढ़ विधानसभा जल्द ही निधार्रित लक्ष्य को प्राप्त कर लेगा |

जिला महामंत्री अरुणधर दीवान ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मंडल चुनाव के लिए प्रत्येक मंडल मे सौ सक्रिय सदस्य बनाया अनिवार्य है,भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है कार्यकर्ता पार्टी के रीढ़ की हड्डी है हमारी विचारधारा की पार्टी है, भाजपा के रीति-नीति को एक-एक कार्यकर्ता तक पहुंचाना है इस बार हमारा लक्ष्य पिछले बार से कहीं ज्यादा है इसीलिए हमें भी ज्यादा मेहनत करना है और निर्धारित लक्ष्य को को समय पर प्राप्त करेंगे।

विधानसभा प्रत्याशी हरिश्चंद्र राठिया और किसान मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष टीकाराम पटेल ने भी बैठक को संबोधित किया साथ ही बैठक का संचालन भाजपा जिला उपाध्यक्ष नरेश पंडा द्वारा किया गया।
बैठक में मुख्य रुप से ताराचंद राठिया, महेश चैनानी ,जैनेश्वर मिश्रा, राजेश बेहरा,मंडल अध्यक्ष गोकुल यादव, विनय पांडेय,पूनेश्वर राठिया,साहनुराम पैंकरा, संजय गुप्ता, नरेश बेहरा सहित विधानसभा समन्वय समिति,महामंत्री,सदस्यता अभियान के मंडल संयोजक, सदस्यता टोली और प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित हुए ।

संसद की संचार एवं सुचना प्रौद्योगिकी समिति में सदस्य बनाये जाने पर अरुणधर दीवान, विकास केडिया, नरेश पंडा ने रायगढ़ सांसद राधेश्याम राठिया को भगवा गमझा पहना कर अभिनंदन किया एवं बधाई दिया साथ ही कार्यकर्ताओं द्वारा भी बधाई दिया एवं सदस्य बनाये जाने पर कार्यकर्ताओं मे हर्ष व्याप्त है ।