Raigarh News: अंडर-19 क्रिकेट में रायगढ़ को मिली बड़ी सफलता, आशीष व सक्षम का एलिट ग्रुप में चयन

0
30

रायगढ़ टॉप न्यूज 24 मई। बीसीसीआई के द्वारा आदेशित एवं सीएससीएस द्वारा आयोजित अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता में एलिट ग्रुप प्रतियोगिता हेतु जिले के उभरते हुए युवा खिलाड़ी आशीष कोरी एवं सक्षम चैबे का चयन किया गया है।

जिला क्रिकेट संघ के सचिव रामचंद्र शर्मा ने बताया कि पिछले दिनों अंडर-19 का प्लेट ग्रुप प्रतियोगिता का आयोजन संपन्न हुआ था जिसमें जिले की टीम सेमीफाइनल पहुंची थी। जिले के सभी मैचों में उभरते हुए ऑल राउंडर आशीष कोरी एवं सक्षम चैबे के द्वारा शानदार प्रदर्शन कर रायगढ़ टीम को सेमीफाइनल पहुंचने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की थी। आशीष और सक्षम के शानदार प्रदर्शन के आधार पर छग टीम के गठन हेतु होने वाले एलिट ग्रुप की प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए छग की प्लेट कंबाइंड टीम में चयन किया गया है। जिसके लिए कांकेर में कैम्प का आयोजन किया जा रहा है।











 

दोनों ही खिलाड़ी 24 मई बुधवार को प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए रवाना हो रहे हैं। आशीष और सक्षम के चयन पर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष संतोष पांडेय, सचिव रामचंद्र शर्मा, वरिष्ठ खिलाड़ी संतोष मिश्रा, महेश्वर मिश्रा, पंकज बोहिदार, अभिषेक गुप्ता, ओमप्रकाश मिरे, आशिक हुसैन, चंद्रेश यादव, महेश दधिची, किशोर पटनायक, प्रसिद्ध अंपायर विशाल सिंघानिया, महेश वर्मा आदि के द्वारा बधाई एवं शुभकामनाएं दी गई है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here