Raigarh News: विधि कॉलेज परिसर में पुरुषोत्तम अग्रवाल ने किया ध्वजारोहण, विधि के छात्र – छात्राओं ने स्वतंत्रता दिवस की खुशी में निकाली बाइक रैली

0
154

रायगढ़/ शहर के स्वामी बालकृष्ण पुरी महाविद्यालय में स्वतंत्रता दिवस पर्व को धूमधाम से मनाने की परंपरा रही है। वहीं इस बार भी विगत 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर्व की खुशी में कॉलेज के चेयरमैन पुरुषोत्तम अग्रवाल के विशेष मार्गदर्शन में बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। वहीं कार्यक्रम का शुभारंभ भारत माता की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्जवलित व पुष्प अर्पित कर शुभारंभ किया गया। इसके पश्चात सुबह 8.30 कॉलेज के प्रिंसिपल डी. के मिश्रा, सीनियर प्रो एम. के राउत, प्रमोद अग्रवाल, गोपाल अग्रवाल, कमल अग्रवाल की विशेष उपस्थिति में चेयरमैन प्रमोद अग्रवाल ने ध्वजारोहण किया। इसके पश्चात सभी सदस्यों ने राष्ट्रगान किया व देश के अमर शहीदों के बलिदान को स्मरण करते हुए उनको नमन् किया व भारत माता के जयकारे से कॉलेज परिसर गुंजित हो गया।

निकली बाइक रैली 











स्वतंत्रता दिवस पर्व की खुशी में विगत चार वर्षों से बाइक रैली निकाली जाती है। इसी परंपरा के अंतर्गत 15 अगस्त को विधि के छात्र – छात्राओं ने स्कूटी से हाथों में तिरंगा लेकर स्वतंत्रता दिवस की रैली निकाली जो शहर का परिभ्रमण करते हुए पुनः विधि महाविद्यालय पहुँची।

इनका रहा योगदान 

स्वतंत्रता दिवस पर्व के कार्यक्रम को सफल बनाने में कॉलेज संगठन के चेयरमैन पुरुषोत्तम अग्रवाल, प्रिंसिपल डी. के मिश्रा, एम. के राउत सीनियर प्रोफेसर, प्रमोद अग्रवाल, गोपाल अग्रवाल, कमल अग्रवाल विधि के छात्र – छात्राओं का सराहनीय योगदान रहा।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here