Raigarh News: थाना प्रभारी कापू लिये ग्राम कोटवारों की मीटिंग, घटना, दुर्घटना की तत्काल सूचना देने प्रेरित कर साइबर अपराधों से किये सजग

0
194

रायगढ़ टॉप न्यूज 9 मार्च 2024। पुलिस अधीक्षक दिव्यांग कुमार पटेल के निर्देशन पर आगामी लोकसभा चुनाव संबंधित तैयारी एवं ग्राम में होने वाली आपराधिक गतिविधियों की सूचनाओं देने के उद्देश्य से थाना प्रभारी कापू निरीक्षक नारायण सिंह मरकाम द्वारा थाना परिसर में थाना क्षेत्र के सभी कोटवारों की बैठक आहूत की गई । बैठक में थाना प्रभारी कापू द्वारा कोटवारों को पुलिस का सहयोगी बताते हुए चुनाव में उनके कार्यों की जानकारी दिया गया । थाना प्रभारी द्वारा आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखना पर चर्चा किया गया ।

 











उन्होंने क्षेत्र में कोई बाहरी व्यक्ति जैसे फैरी वाले, जड़ी बूटी वाले, साड़ी, कंबल, कुर्सी बेचने वालों, सोना चांदी साफ करने वालो गिरोह से सावधान रहने बताया और ऐसे व्यक्तियों की सूचना थाना में देने और इन्हें गांव में नहीं ठहरने देना कहा गया । थाना प्रभारी द्वारा कोटवारों को वर्तमान में हो रही साइबर क्राइम, ठगी के बारे में बताया और गांव स्तर में व अपने घरों में भी जानकारी देने बताये तथा नियमित रूप से थाने आने और प्रतिबंधित गतिविधियां जैसे अवैध शराब, जुआ-सट्टा, नौकरी के नाम पर बाहर ले जाने वालों आदि की जानकारी मिलने पर पुलिस को अवगत कराने प्रेरित किया गया ।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here