Raigarh News: शहीद कर्नल विप्लव त्रिपाठी जयंती पर चित्रकला उत्सव का आयोजन

0
30

रायगढ़ टॉप न्यूज 16 मई। पिछले वर्ष की तरह इस वर्ष भी आगामी 20 मई को शहीद कर्नल विप्लव त्रिपाठी की 42वीं जयंती के उपलक्ष्य में चित्रकला उत्सव का आयोजन किया गया है। यह जानकारी शहीद कर्नल विप्लव त्रिपाठी मेमोरियल ट्रस्ट की ओर से दी गई है।

ट्रस्ट द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक विगत दिनों ट्रस्ट तथा स्थानीय समाजसेवी संस्थाओं की साझा बैठक में यह निर्णय लिया गया है कि आगामी शनिवार दिनांक 20 मई 2023 को शहीद कर्नल विप्लव त्रिपाठी की जयंती के उपलक्ष्य में स्थानीय कमला नेहरू पार्क में सुबह 8:00 से 10:00 बजे तक शालेय छात्र-छात्राओं के लिये भारतीय सेना के वीरोचित क्षण विषय पर चित्रकला उत्सव का आयोजन किया गया है। ट्रस्ट की ओर से यह अनुमान व्यक्त किया गया है कि इस वर्ष चित्रकला उत्सव में करीब 400 सौ प्रतिभागियों के शामिल होने की संभावना है।











उत्सव में शामिल होने सभी प्रतिभागियों को ट्रस्ट की ओर से उपहार के रूप में टी-शर्ट दिया जायेगा तथा सभी प्रतिभागियों को प्रमाण-पत्र भी दिया जायेगा। प्रतिभागियों के लिये जलपान की व्यवस्था भी ट्रस्ट की ओर से की गई है।
शहीद कर्नल विप्लव त्रिपाठी की जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित होने जा रहे चित्रकला उत्सव के लिये रायगढ़ नगर की सामाजिक-सांस्कृतिक संस्थाओं के अलावे एनसीसी एवं एनएसएस का सहयोग भी प्राप्त हो रहा है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here