Raigarh News: श्याम महोत्सव 31 को रायगढ़ में…भजन गायिका निशा द्विवेदी (भोपाल) व नरेश नरसी (फतेहपुर) अपनी मधुर आवाज में बाबा को रिझाएँगे

0
21

रायगढ़ टॉप न्यूज 27 मई 2023। नगर के श्याम मंदिर में 31 मई बुधवार को श्याम जगत की संस्था श्री श्याम सरकार सेवा संघ द्वारा 9वाँ श्री श्याम महोत्सव मनाया जा रहा है। जिसमें भावपूर्ण श्री श्याम संकीर्तन का आयोजन किया गया है। कीर्तन में खासतौर पर सुप्रसिद्ध भजन गायिका निशा द्विवेदी (भोपाल) और नरेश नरसी (फतेहपुर) को बाबा के मीठे-मीठे भजन सुनाने के लिए आमंत्रित किया गया है।

महोत्सव में मंदिर को विशेष रूप से सजाया जाएगा,अखण्ड जोत,छप्पन भोग, बाबा का अलौकिक श्रृंगार,पुष्प वर्षा और इत्र वर्षा आदि किया जाएगा। श्याम मंदिर रायगढ़ के पुजारी श्री शंकर महाराज के पावन सानिध्य में इस आयोजन को किया जाएगा। इसके लिए भाटापारा से जीतू एंड पार्टी को संगीत के लिए आमंत्रित किया गया है। कीर्तन रात्रि 8 से श्री श्याम मंदिर में प्रारंभ होगा और बाबा की इच्छा तक चलेगा। आयोजक श्री श्याम सरकार सेवा संघ ने नगर के सभी श्याम प्रेमियों से आग्रह किया है कि अधिक से अधिक इस कीर्तन में पधार कर बाबा के मीठे-मीठे भजनों का आनंद लें।

























LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here