Raigarh News: नर्सिंग कालेज का छत गिरा, छह वर्षीय मासूम बालक की मौत दूसरा घायल

0
330

रायगढ़। नवतपा में बदले मौसम का मिजाज ने शहर के लिए आफत और कहर बनकर बरसा है। जिसमें आंधी तूफान से नर्सिंग कालेज का क्रांकिट स्लैब बालक के उपर गिरने से उसकी मौत होने का मामला सामने आया है जबकि ढाई साल का एक बच्चा बुरी तरह से चोटिल होने से मेट्रो में भर्ती है।

यह ह्रदय विदारक दुर्घटना चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के ग्राम चिटकाकनी की है। जानकारी के मुताबिक योगेश साहू उम्र तकरीबन 35 साल सारंगढ बिलाईगढ़ क्षेत्र के ग्राम कोसीर रक्सा गांव में रहता है।











योगेश पेशे से रोजी मजदूरी का कार्य करता है, वह सपत्नीक दो बच्चे के साथ नर्सिंग कालेज ग्राम चिटकाकानी में कुछ माह से मजदूरी का कार्य वहां रहकर कर रहा था। वहीं सपत्नीक शनिवार को काम खत्म करने के बाद वे शाम को बैठे थे। इसी बीच आंधी तूफान आने से नर्सिंग कालेज का छत गिर गया। छत का मलबा योगेश के 6 वर्षीय बालक मयंक तथा उसके ढाई साल के भाई पर भरभरा कर गिर गया।

इस हादसे में दोनो भाई जब तक संभल पाते और स्वजन कुछ हरकत करते तब तक अनहोनी हो गई थी। जहां मयंक के सिर में गंभीर चोट आने से उसकी मौत हो गई वही उसका छोटा भाई चोटिल हो गया है। जिसे सघन उपचार के लिए मेट्रो में भर्ती किया गया है। फिलहाल चक्रधर नगर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में ली है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here